Gadar 2 Motion Poster: सनी देओल ने फैंस को दिया दशहरा गिफ्ट, जारी किया ‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ का सीक्वल बनने जा रहा है. इस सीक्वल का नाम ‘गदर 2’ (Gadar 2) है. मेकर्स ने इसका मोशन पोस्टर लॉन्च किया है. सनी देओल ने भी इस मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी. फिल्म के मोशन पोस्टर का म्यूजिक बहुत ही इंटेंस लग रहा है. इसमें कास्ट और टीम का इंट्रोडक्शन दिया हुआ है. इसकी शरुआत में ‘कथा जारी है..’ से होती है और फिर सनी देओल, अमीशा पटेल, उत्कर्ष शर्मा के नाम आते हैं. आखिरी में फिल्म, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का नाम आता है.

 

फिल्म को अनिल शर्मा डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने ‘गदरः एक प्रेम कथा’ को भी डायरेक्ट किया था. अनिल शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी और जी स्टूजियोज इसे प्रोड्यूस कर रहा है. फिल्म की कहानी शक्तिमान ने लिखी है और म्यूजिक मिथून देंगे. सनी देओल ने इसे शेयर करते हुए लिखा,”दो दशक के बाद आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. दशहरा के पावन मौके पर ‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर (Gadar 2 Motion Poster)  प्रस्तुत कर रहा हूं. कथा जारी है… “

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

फिल्म का प्लॉट पहले पार्ट की ही तरह भारत-पाकिस्तान पर बेस्ड होगा. फिल्म का प्री-प्रोड्क्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है. फिल्म के सीक्वल में तारा सिंह (सनी देओल) अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेगा और उसके बाद असली कहानी शुरू होगी. बता दें कि साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर:एक प्रेम कथा’ (Gadar ek prem katha) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म का क्रेज ऐसा था कि लोग ट्रकों में सवार होकर सिनेमा हॉल पहुंचे थे. फिल्म के डायलॉग आज तक लोग भूले नहीं हैं.

 

बात करें फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Director Anil Sharma) की करें तो पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में वो कमाल नहीं दिखा रही हैं इसलिए हो सकता है यह फिल्म उनके करियर को पटरी पर लाने में मदद करे. आपको बता दें कि अनिल शर्मा अपने 2 पर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में भी पूरी देओल फैमिली एक बार फिर नजर आएगी. पल पल दिल के पास से करण देओल के करियर को कुछ खास फायदा नहीं मिला था. अब देओल परिवार को उम्मीद है कि अपने 2 से वो हिट हीरोज की कैटेगिरी में आ जाएंगे.

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source : News18

Leave a Comment

close