Pawan Singh के Bhojpuri Song ‘साटा के पईसा’ में एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने बिखेरा हुस्न का जलवा, Video Viral

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) को तलाक देने की अर्जी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच अब एक्टर का एक नया गाना रिलीज कर दिया गया है, जिसके बोल ‘साटा के पईसा’ (Sata Ke Paisa) हैं. इस गाने के वीडियो का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. वीडियो जारी होने से पहले इसका टीजर और शॉर्ट वीडियोज (Viral Videos) खूब रिलीज किए गए थे, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था. ऐसे में अब इसके वीडियो के रिलीज होते ही इंतजार भी खत्म हो गया है. गाने के वीडियो ने धमाल ही मचा दिया है.

भोजपुरी गाना ‘साटा के पईसा’ (Bhojpuri gana Sata Ke Paisa) के वीडियो को Shubh Labh Films के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि इसमें उनके साथ एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) नजर आ रही हैं और वो इसमें गजब की अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं. वहीं, पवन सिंह का वीडियो में दबंगई स्टाइल वाला अंदाज देखने के लिए मिल रही है. इसमें एक्टर बंदूक की नोक पर आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey Songs) से ठुमके लगवा रहे हैं और वो स्टेज पर जमकर ठुमके लगाती हैं. इसमें एक्ट्रेस ने एक आइटम गर्ल की भूमिका निभाई है. उन्होंने अपनी अदाएं और हुस्न का जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वहीं, एक्टर ने भी आकांक्षा की कंपनी को खूब इन्जॉय किया है. इसमें एक्ट्रेस की अदाएं मदहोश करने वाली है. इसका वीडियो रिलीज होते ही छा गया है. इसे दो लाख से भी ज्यादा बार महज दो घंटे में ही देखा जा चुका है और 60 हजार से ज्यादा तो लाइक्स मिल गए हैं.

गाना ‘साटा के पईसा’ (Sata Ke Paisa) को पवन सिंह और शिल्पी राज (Pawan Singh-Shilpi Raj Songs) ने अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है. दोनों की ही आवाज में ये गाना काफी जंच रहा है. दोनों स्टार्स की अपनी अलग फैन फॉलोइंग होने के कारण इस वीडियो को लोगों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. गाने के लिरिक्स को निक्की निहाल ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. कोलाबोरेशन अमित सिंह ने किया है. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी बॉबी हैं. कोरियोग्राफी बॉबी जैक्सन ने की है.

Leave a Comment

close