Pawan Singh ने दूसरी पत्नी से तलाक की पेशी के बाद रिलीज किया नया गाना ‘ससुरा में मर्द के दर्द हो’, Watch VIDEO

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों पहलुओं को लेकर चर्चा में हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने की अर्जी दाखिल की थी जिसकी बीते दिन सुनवाई हुई. गुरुवार (26 मई) को दोनों दंपत्ति आराप फैमिली कोर्ट में पहुंचे और जज के समक्ष अपनी-अपनी बात रखी और इसी बीच उनकी थोड़ी देर की काउंसलिंग भी हुई. पेशी के एक दिन बाद पवन सिंह का नया गाना रिलीज ‘ससुरा में मर्द के दर्द हो…’ को रिलीज हुआ है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दूसरी बार भी गरिमा परिहार संग जमीं पवन सिंह की कैमिस्ट्री

‘ससुरा में मर्द के दर्द हो’ को Worldwide Records Bhojpuri की ओर से 27 मई 2022 को पवन सिंह का गाना रिलीज हुआ और इसे अब तक साढ़े तीन लाख लोग देख चुके हैं. मालूम हो कि पावप स्टार को भोजपुरी का हिट मशीन भी कहा जाता है, क्योंकि उनका हर गाना रिलीज होने के बाद हिट जाता है. भले ही वे अपनी पर्सनल लाइफ के विवादों में जूझ रहे हों लेकिन उनके काम पर इसका कोई असर नहीं पड़ता. वे आए दिन ही अपने नए-नए एलबम रिलीज कर रहे हैं. ‘ससुरा में मर्द के दर्द हो…’ गाने को लोगों ने खूब पसंद किया और यूट्यूब पर भी गाना जबरदस्त हिट हो गया.

 

शानदार है गाने का पिक्चराइजेशन

‘ससुरा में मर्द के दर्द हो…’ गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं और ये गाना ब्लॉकबस्टर साबित होगा. इस गाने को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है जबकि गरिमा परिहार के साथ फिल्माया इसे फिल्माया है. वीडियो का पिक्चराइजेशन शानदार है और इसे भरे वातावरण में फिल्माया गया है लिहाजा इसके दृश्य आंखों को मानो सुकून देने वाले हैं.

 

BINDIYA LILAAR KE में भी साथ दिखे थे पवन- गरिमा

गाने में अभिनेता गरिमा के साथ रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं और एक्ट्रेस अपनी कातिलाना अदाओं से घायल करतीं नजर आ रही हैं. आपको बता दे ये दोनों स्टार भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान में साथ काम कर रहे हैं और इसी फिल्म का ये सॉन्ग है. इससे पहले पवन और गरिमा पर फिल्माया गया ‘BINDIYA LILAAR KE’ रिलीज हुआ था.

Leave a Comment

close