Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सिर्फ परिवार ही नहीं, इनके भी लाडले थे सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके जानने वालों, परिवार, करीबियों और फैंस के दिलों में जिंदा हैं. सुशांत सिंह राजपूत का जब भी नाम आता है, फैन इमोशनल हो जाते हैं. सुशांत (Sushant Singh Rajput Death) जो भी किरदार निभाते थे शिद्दत से निभाते थे. यही वजह है कि आज भी दिवंगत अभिनेता के फैन उन्हें याद करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत का निधन किसी के लिए भी सदमे से कम नहीं था. आज दिवगंत अभिनेता की पुण्यतिथि है. ऐसे में एक्टर के फैन उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद कर रहे हैं.

 

सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ अपने पिता या बहनों के ही नहीं फैंस के भी चहेते थे और इस बात से सभी वाकिफ हैं. आज भी अभिनेता उनकी तस्वीरें, वीडियो या फिल्में देखकर इमोशनल हो जाते हैं. कहते हैं एक बच्चा सबसे ज्यादा करीब अपनी मां के होता है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मां का निधन बचपन में ही हो गया था. जिसका उन पर काफी असर हुआ था.

जिसके बाद अभिनेता अपने पिता और बहनों के काफी करीब हो गए. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें लेकर अपना प्यार जाहिर करते रहते थे. सुशांत सिंह राजपूत के नजदीकियों की लिस्ट में कौन-कौन था, आइये आपको बताते हैं-

 

पिता और बहनें

सुशांत सिंह राजपूत अपने पिता के बेहद करीब थे. जब तक अभिनेता जिंदा थे अक्सर पिता के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे. इसके अलावा सुशांत अपनी चारों बहनों से भी बेहद प्यार करते थे. अभिनेता अपनी बहनों के चहेते थे. जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पर भी देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर उपलब्ध कुछ तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत अपनी बहनों के कितने करीब थे.

बहनोई और भांजे भी सुशांत को थे प्यारे

सुशांत को उनके जीजा और बहनों के बच्चे भी बेहद प्यारे थे. सुशांत की बड़ी बहन श्वेता, उनके पति और बच्चे सुशांत के साथ खूब मस्ती करते थे. सुशांत की बहन श्वेता अक्सर अपने दिवंगत भाई की अपने बच्चे के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सुशांत देश के कोने-कोने में फेमस थे. एक बैकग्राउंड डांसर से लीड एक्टर के तौर पर अपनी पहचान स्थापित करने तक उन्होंने काफी स्ट्रगल किया, लेकिन कभी हार नहीं मानी.

Leave a Comment

close