इन हिरोइनो ने की बेशर्मी की हदे पार,देखने वालो की भी झुकी शर्म से आखे,की बहुत ही गन्दी हरकते

इन हिरोइनो ने की बेशर्मी की हदे पार– बेशर्मी की हदें लांघीं, दर्शकों की लाज के आगे झुकी इन हीरोइनों ने, वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में हीरोइन बनी राजश्री देशपांडे ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ऐसे फिल्माए थे बेड सीन पड़ोस के लोगों का सामना करने के लिए। कई बातें भी सुननी पड़ीं और उनके इन बेड सीन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को काफी लोकप्रिय बना दिया।

‘आश्रम’ में त्रिधा चौधरी ने ऐसे बोल्ड सीन्स में काम किया कि दर्शक कुछ पल के लिए हैरान रह गए कि ये किरदार भी ऐसा कुछ कर ही देगा. यहां तक कि लाल साड़ी पहने बिस्तर पर बैठी त्रिधा की फोटो ने भी इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

 

वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरी’ में कियारा आडवाणी ने बेहतरीन बोल्ड सीन दिया था। उनके इस सीन की वजह से वेब सीरीज की वेब सीरीज आसमान छू गई और ओटीटी प्लेटफॉर्म को इसका काफी फायदा मिला.

 

‘मिर्जापुर’ में कालेन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी का किरदार रसिका दुग्गल ने निभाया था. इस वेब सीरीज में बीना त्रिपाठी ने कालीन भाई के साथ ही नहीं नौकर के साथ भी बेहद हॉट सीन दिए थे. और शायद ही कोई होगा जिसने इन दृश्यों का आनंद नहीं लिया होगा। इन सीन्स की वजह से त्रिपाठी की फैन फॉलोइंग बढ़ गई थी।

 

‘बेकाबू’ वेब सीरीज में ऐसा कोई भी बोल्ड सीन नहीं होगा जिसे प्रिया ने फिल्माने से मना कर दिया हो। ‘बेकाबू’ के कई सीजन्स में प्रिया हद से ज्यादा बोल्ड नजर आई थीं।

Leave a Comment

close