Urfi Javed ने कपड़ों की जगह चांदी का वर्क चिपकाकर करवाया फोटोशूट, यूजर्स को याद आयी काजू कतली

Urfi Javed ने कपड़ों की जगह चांदी का वर्क चिपकाकर करवाया फोटोशूट– उर्फी जावेद की अनोखी ड्रेसेज और स्टाइल ने उन्हें सोशल मीडिया पर लेजेंड बना दिया है। उर्फी जावेद जितने एक्सपेरिमेंट करते हैं, उसकी कल्पना कोई और सेलेब कर सकता है, इसकी कल्पना करना मुश्किल है। लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के साथ ही उर्फी के पहनावे उनकी हिम्मत की मिसाल बनते हैं.

उनका स्टाइल स्टेटमेंट अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का कारण बनता है, लेकिन उर्फी हार नहीं मानती और एक नया अंदाज लेकर आती है जो लोगों को हैरान कर देती है।

 

शनिवार को उर्फी की हरकत से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। उर्फी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें पोस्ट की गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इन तस्वीरों में उर्फी बिना टॉप के दिख रही हैं, बस उनके चारों ओर चांदी की एक शॉल लिपटी हुई है। इस कैप्शन के साथ उर्फी ने निष्कर्ष निकाला कि वह चमक रहा है। इस मामले में, चांदी के काम का उपयोग किया जाता है। फैन्स ने भी उर्फी की इन फोटोज पर कमेंट कर अपनी क्रिएटिविटी दिखाई है.

 

एक यूजर ने लिखा कि उन्हें काजू कतली की याद आ गई जब उन्होंने उर्फी को इस तरह देखा। इमोजी जलाने और दिल की इमोजी बनाने के अलावा कई लोगों ने इमोजी के जरिए उर्फी की तारीफ की.

 

उर्फी के लिए सोशल मीडिया काफी लोकप्रिय प्लेटफॉर्म है। भले ही उर्फी कई टीवी शो में दिखाई दी हैं और सालों से इंस्टाग्राम पर हैं, लेकिन बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद उन्हें असली प्रसिद्धि मिली। जब उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी से बाहर किया, तो उन्हें सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्धि मिली।

 

इंस्टाग्राम पर, उर्फी मजेदार वीडियो भी पोस्ट करती हैं। उनमें से कुछ में उनके सनकी फैशन सेंस का मजाक भी उड़ाया गया है, जिसमें चूहों ने रैंडम रैग्ड ड्रेसिंग का श्रेय लिया है।

 

उसके शरीर के ऊपर। इस फोटोशूट में उर्फी ने सिंगर रिहाना की सिल्वर ड्रेस को कॉपी करने के लिए सिल्वर फॉयल का इस्तेमाल किया था।

1 thought on “Urfi Javed ने कपड़ों की जगह चांदी का वर्क चिपकाकर करवाया फोटोशूट, यूजर्स को याद आयी काजू कतली”

Leave a Comment

close