Urfi Javed Video: ना टॉप-ना ब्रा, फिर भी उर्फी जावेद ने हाथ उठाकर किया ऐसा डांस, दिखा दिया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

Urfi Javed Video: ना टॉप-ना ब्रा, फिर भी उर्फी जावेद ने हाथ उठाकर किया ऐसा डांस, : न तो टॉप और न ही ब्रा के साथ उर्फी जावेद ने हाथ उठाकर किया ऐसा डांस:- रणवीर सिंह द्वारा फैशन आइकन बनने के बाद उर्फी जावेद की बोल्डनेस हो रही है. उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट का वीडियो शेयर किया है. वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

उर्फी जावेद के फैंस उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उर्फी इस बार एक नया प्रयोग लेकर आएगी, जिसे लेकर हर कोई उत्साहित है. हर दिन उर्फी का नया लुक लोगों को हैरान कर देता है. एक्ट्रेस को उनके एक लेटेस्ट लुक में स्पॉट किया गया है.

उर्फी जावेद ने इस बार क्या किया है ये सबके वश में नहीं है. टॉपलेस और ब्रालेस होने के अलावा, उर्फी अपने स्तनों को गुलाबी कॉइल से ढकती है। उर्फी ने इस बोल्ड ब्रालेट को कमाल के कॉन्फिडेंस के साथ पहना था। इसके साथ,
उर्फी ने इसे फ्लेयर्ड डेनिम के साथ पहना था और इसे लाइट मेकअप के साथ पूरा किया था।

 

इस बार उर्फी जावेद ने जो किया है वह सबके वश में नहीं है। न केवल टॉपलेस बल्कि ब्रालेस, उर्फी अपने स्तनों को गुलाबी कॉइल की मदद से ढकती हुई दिखाई दे रही है। उर्फी ने इस दुस्साहसी ब्रालेट को गजब के कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया है। इसके साथ ही उर्फी ने इसे फ्लेयर्ड डेनिम के साथ पहना और लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया।

उर्फी इस दौरान कमाल के डांस मूव्स भी करती हैं। उर्फी अपनी ड्रेस को बार-बार बेहद शानदार तरीके से हैंडल भी करती हैं। उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं.

उर्फी इस दौरान कमाल के डांस मूव्स भी करती हैं। उर्फी अपनी ड्रेस को भी बेहद शानदार तरीके से हैंडल करती हैं। सोशल मीडिया पर लोग उर्फी के इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmygalaxy Official (@filmygalaxy)

हाल ही में उर्फी जावेद ने एक खतरनाक लुक का खुलासा किया। उर्फी जावेद ने इस बार रेजर ब्लेड से अपनी नई ड्रेस तैयार की। रेजर से बनी यह खतरनाक ड्रेस उर्फी पर बहुत अच्छी लगती है। उर्फी की खूबसूरती के बावजूद यह ड्रेस भी उतनी ही खतरनाक है।

एक छोटी सी गलती के कारण अभिनेत्री अपने शरीर को ब्लेड से काट सकती है और खून बह सकता है। मानो वह कोई तारा हो, उर्फी ने ब्लेड को कपड़े के ऊपर धागे से बांध दिया। एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

सोशल मीडिया पर उर्फी का हर पोज हॉट टॉपिक बन जाता है. इनमें से कई पोस्ट उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। काम से ज्यादा उर्फी अपने अजीबो-गरीब कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कभी कांच से कपड़े तो कभी जूट की बोरियों से तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर ही कपड़े बनाते हैं।

उर्फी का हर पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. इनमें से ज्यादातर पोस्ट उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अपने काम के बजाय, उर्फी मुख्य रूप से अपने असामान्य कपड़ों के लिए चर्चा में हैं।
वे कभी जूट की बोरियों से कपड़े बनाते हैं, कभी कांच से कपड़े बनाते हैं तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर।

Leave a Comment

close