Urfi Javed Video: ब्रा से भी कम कपड़े वाला ब्लाउज पहनकर ईद पर उर्फी ने मचा दिया बवाल, पल्लू में मार ली गांठ

Urfi Javed Latest Video: उर्फी जावेद हर दिन अपने फैशन एक्सपेरिमेंट के कारण छाई रहती हैं. ऐसे में ईद के मौके पर भी हर किसी को उर्फी के लुक का काफी बेस्ब्री से इंतजार था और उर्फी ईद पर भी अपने बोल्डनेस दिखाने से बाज नहीं आईं. उर्फी ने यूं तो ईद पर तैयार होने के लिए साड़ी पहनी थी लेकिन एक्ट्रेस के ब्लाउज का डिजाइन हर किसी को टीज करता दिखाई दिया. उर्फी ने हद से जयादगा बोल्ड ब्लाउज पहना था.

 

उर्फी जावेद का हद से ज्यादा बोल्ड लुक 

ब्रालैस लुक और हद से ज्यादा रिवीलिंग ब्लाउज में उर्फी जैसे ही पब्लिक में पहुंची तो हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया. इस दौरान उर्फी ने पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी पहनी थी जिसे उनके फ्रेंड ने हैंड प्रिंट किया था. इसके साथ नीले रंग का ऐसा ब्लाउज पहना जिसमें ब्रा से भी कम कपड़े के इस्तेमाल किया था. उर्फी ने अपने इस लुक को लाउड मेकअप और बालों को टाय कर कंपलीट किया.उर्फी के ईद लुक के कारण सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है लोग उनकी इस अंदाज के लिए आलोचना कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस ने लोगों को बांटी मिठाईयां 

उर्फी पैपराजी और इपने फैंस के लिए ईद पर कुछ बंगाली मिठाईयां भी लेकर पहुंची जो उन्होंने खुद सबको बांटी. इसके साथ ही उर्फी अपने फऐशन सेंस के बारे में भी बात करती दिखाई दीं. उर्फी का कहना है कि वो कुछ भी और कही भी पहना सकती है ये ही उनकी पहचान है ताकि लोग उन्हें अलग से पहचान पाएं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

महज 25 साल की हैं उर्फी जावेद

एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. और जैसे ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है. उर्फी जावेद की उम्र महज 25 साल है और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, फैंस को भी हर दिन उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उर्फी के फैशन एक्सपेरिमेंट

उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती हैं. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे के तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती हैं.

Leave a Comment

close