VIDEO: आमिर खान से बोलीं भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, ‘ये यूपी- बिहार का भौकाल है साहेब एक बार आजमा के देखिए’

आमिर खान (Aamir Khan) के साथ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने कई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसी बीच इनका नया रील खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें ‘फना’ के गाने चांद सिफारिश पर आमिर खान और अक्षरा सिंह डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद अब उस इंटरव्यू का प्रमोशन वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें आमिर खान भोजपुरी डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. दरअसल, आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ को प्रमोट करने में लगे हैं, जो 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है. इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने न्यूज चैनल जी बिहार झारखंड को एक इंटरव्यू दिया, जिसकी एंकर अक्षरा सिंह हैं.

 

अक्षरा ने शेयर किया वीडियो

इसके डांस वीडियो के बाद अक्षरा ने एक रिल्स शेयर किया है, जिसमें आमिर खान के साथ वे बाहें फैला कर इजहार करती नजर आ रही हैं। अक्षरा ने इसके लिए भी मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है कि ‘ये लो जी सनम, हम आ गए आज फिर दिल लेके। अक्षरा का यह रिल्स भी तेजी से वायरल हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

आमिर खान का इंटरव्यू लेंगी अक्षरा सिंह

जी के इस इंटरव्यू का नाम है – लाल सिंह चड्डा से सीधी बात, अक्षरा सिंह के साथ. इसमें लेडी स्टार आमिर खान से उनकी फिल्म को लेकर बहुत सारे सवाल करते नजर आने वाली हैं, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिखाई देंगे. इसी का एक क्लिप अभी वायरल हो गया है, जिसमें अक्षरा सिंह, आमिर से भोजपुरी में डायलॉग ‘फटी तो फटी, लेकिन पावर ना घटी ‘ बोलने को कहती हैं. आमिर इस डायलॉग को दोहराते हैं, जिसके बाद अक्षरा सिंह खिलखिला कर हंस पड़ती हैं और इस वीडियो को खुद भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘ये है UP और BIHAR का भौकाल साहेब ….एक बार आज़मा के देखिए …जैसे Mr.perfectionist ने गर्दा उड़ाया.. जय भोजपुरी .. अपना प्रेम ऐसे ही देते रहे…’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

आमिर से मुलाकात के लिए अक्षरा सिंह ने भगवान का किया शुक्रिया

वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि पोस्टर कह सकता है कि लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान के साथ साक्षात्कार, लेकिन दिल से सिर्फ एक ही आवाज आ रही है, इस अवसर के लिए भगवान का बहुत-बहुत धन्यवाद. मेगा स्टार के सामने खुद को पाना एक सपने से कम नहीं था और उनका साक्षात्कार अभूतपूर्व था. इस खूबसूरत अवसर के लिए भगवान का बहुत-बहुत धन्यवाद और इतना अच्छा, इतना विनम्र होने और मुझे इतना सहज महसूस कराने के लिए आमिर सर को बहुत-बहुत शुक्रिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

वैसे अक्षरा का यह इंटरव्यू शनिवार को जी बिहार झारखंड पर प्रसारित होने वाला है. हालांकि, उससे पहले ही सोशल मीडिया में अक्षरा सिंह और आमिर खान के डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. वैसे आपको बता दें कि किसी न्यूज चैनल के लिए अक्षरा सिंह ने पहली बार इंटरव्यू किया है, वो भी बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट के साथ, तो ऐसे अक्षरा के फैंस को और आमिर के चाहने वाले को इस इंटरव्यू का बेसब्री से इंतजार है.

Leave a Comment

close