VIDEO: बगल से निकली एक्ट्रेस को देख बोले खेसारी लाल ‘बैगन लेल’, जोर से पड़े 3 थप्पड़! वजह जानकर हंसेंगे आप

खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) भोजपुरी के सबसे महंगे स्टार्स में से एक हैं और अक्सर अपनी गायिकी के जरिए सुर्खियों में रहते हैं. अभिनेता रीजनल सिनेमा के वो स्टार हैं जो बिना ब्रेक लिए बैक टू बैक गाने रिलीज करते हैं. इसी बीच उनका नया गाना (Khesari Lal New Song) आ गया है जिसके बोल हैं ‘बैगन लेलs..'(Baigan Lela) ये गाना 24 जून 2022 को साना म्यूजिक (Sona Music) ने रिलीज किया है जिसे देखकर लोग हंस रहे हैं. चूंकि ये एक फनी सॉन्ग है जिसमें खेसारी 2 तरह के बैगन बेचते दिख रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी (Khesari Lal Song) को देसी लुक में देख सकते हैं जिसमें वे नीली लुंगी और सिंपल बनावट वाली सफेद बनियान पहने दिख रहे हैं. इस वेशभूषा में वे पूरी तरह से एक सब्जी बेचने वाले लग रहे हैं और फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि, भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में ऐसा पहली बार नहीं कि कोई सुपरस्टार अपने गाने में फैंस को इंप्रेस करने के लिए सब्जी बेचते दिखे हों. खेसारी से पहले समर सिंह ठेले पर केला और खरबूजा बेचते दिखे थे तो राकेश मिश्रा ककड़ी सेल कर चुके हैं. वहीं प्रमोद प्रेमी यादव भी अपने एक गाने में तमाम तरह की हरी सब्जियों को बेचते नजर आ चुके हैं और अब खेसारी बैगन का ठेला लगाए दिख रहे हैं.

‘बैग लेल’ को खेसारी ने अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) के साथ मिलकर गाया है जो प्रीति राज (Prity Raj) पर फिल्माया गया है. गाने में अभिनेत्री सब्जी वाले से दो अलग-अलग डिजाइन वाले बैगन के फायदे पूछती हैं लेकिन जब इनमें कुछ खास फर्क नहीं दिखता तो वे उसे थप्पड़ लगाती हैं. पूरे वीडियो में खेसारी अपनी को-स्टार से 3 बार जोर का थप्पड़ खाते हैं. वीडियो में प्रीति राज बैगन के साथ सेंसुअल पोज देती भी दिखती हैं जिसे लेकर भोजपुरी दर्शक अनाप-शनाप कमेंट भी कर रहे हैं. इसके लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. गाने को लेकर हम अपनी राय दें तो इसे बेहतर तो नहीं बल्कि एक मजाकिया गाना ही कहेंगे.

Leave a Comment

close