VIDEO: राखी सावंत हुईं प्रेग्नेंट? बोलीं- ‘पापी लोगों को सुधारने के लिए मेरा बाहुबली जल्द आने वाला है’

अगर आप राखी सावंत (Rakhi Sawant) का लेटेस्ट वीडियो देखेंगे, तो आप समझ जाएंगे कि राखी सावंत को ‘ड्रामा क्ववीन’ ऐसे ही नहीं कहा जाता, वह हैं भी बहुत बड़ी ड्रामा क्वीन. अभी हाल में राखी ने अपना नया बॉयफ्रेंड बनाया है. इस बीच राखी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद अजीब लग रही हैं. उन्होंने अपनी टी-शर्ट में कुछ भर रखा है, जिसे देखकर यूजर्स लोटपोट हो रहे हैं.

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत ने अपने पेट में दो गुब्बारे लगा रखे हैं, जिसके कारण उनका पेट काफी मोटा नजर आ रहा है. इसके बाद वह अपनी ड्रामेबाजी शुरू करती हैं. वह अपने साथ मौजूद शख्स से कहती हैं कि, “मुझसे गॉड ने कहा है कि मैं एक ऐसे मसीहा को, एक ऐसे पैगम्बर को जन्म दूंगी, जो ऐसे लोगों… जो पाप करते हैं..” इसके बाद राखी वहीं पर मौजूद कुछ लोगों की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि, “ऐसे लोग, जो कितना पाप करते हैं, इन सबको सुधारने के लिए मेरे बच्चे आने वाले हैं”.

 

राखी ने कहा- ‘मेरा बाहुबली आएगा.. ‘

इस पर राखी सावंत के साथ मौजूद शख्स पूछता है कि, ‘क्या बाहुबली आने वाला है?’ इस पर राखी सावंत जोर से चिल्लाकर कहने लगती हैं कि , “हां, बाहुबली आएगा, बहुत जल्द आएगा, ऐसे पापी लोगों को सुधारने के लिए मेरा बाहुबली जल्द आने वाला है.. ” राखी की ऐसी हरकत देखकर वहां खड़े लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. इसके बाद राखी सावंत के साथ मौजूद शख्स गुब्बारे निकालकर ड्रामा क्वीन की ड्रामेबाजी का भंडाफोड़ करता है. ये देखकर वहां मौजूद सब लोग और जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये वीडियो बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी की तरफ से शेयर किया गया है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों ने जो रिएक्शन दिए हैं, उसे आप लोगों को खुद ही पढ़ना चाहिए. इससे पहले राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियोज शेयर किए हैं. इन वीडियोज में वह अपने हाथ में फावड़ा लिए खड़ी हैं और सड़क किनारे पड़े कचरे को उठाने की तैयारी कर रही हैं. राखी सावंत इसके बाद कूड़ा उठाने लगती हैं और आसपास मौजूद लोगों से भी कूड़ा उठाने में मदद करने के लिए कहती हैं.

Leave a Comment

close