Crush Meaning in Hindi – क्रश का मतलब क्या होता है

नमस्कार दोस्तों! स्वागत है आपका Best Research.in ब्लॉग में. और आज मैं इस आर्टिकल में Crush Meaning in Hindi के बारे में बताने वाला हु और फिर आप किसी को भी आसानी से crush ka hindi matlab बता सकेंगे।

 

Crush का मतलब

क्या आपने कभी महसूस किया है कि आप किसी को देखने पर प्यार महसूस कर रहे हैं, लेकिन आप उन्हें बता नहीं सकते क्योंकि आपके मन में एक झिझक है अगर आपके दिल में यह डर है कि कहीं वह मना न कर दे? हम इन लोगों को क्रश कहते हैं, जिनके बारे में हम दिन भर सोचते रहते हैं। उन्हें खुश करने के उपाय ढूंढ़ते हैं, उनके आसपास घूमते हुए और उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि आज का दिन बहुत अच्छा है, यह एक बहुत ही खास एहसास के साथ आता है जैसे कि आप उन्हें देखकर बहुत खुश होते हैं लेकिन थोड़ा बोलने से डरते हैं, वही क्रश होता है। बच्चों का अपने सहपाठियों पर क्रश होता है, लड़कों का अपने शिक्षक पर क्रश होता है या कोई अन्य लड़की किसी लड़की पर क्रश हो सकती है।

 

Crush Meaning in Hindi

ऐसा इंसान, जिसे देखकर हम पहली बार में ही इतने आकर्षित हो जाते हैं। कि हम उसे पसंद करने लगे हैं। लेकिन हमें उस व्यक्ति को यह नहीं बताना चाहिए कि हमारे दिल में क्या है। जैसा आपने कॉलेज लाइफ में सुना होगा। तुम पर मेरा दिल आया था। तो यह उससे संबंधित है। आप इसे One sided Love भी कह सकते है।

Crush Meaning in Hindi एक तरफ़ा प्यार भी कह सकते है। 
Crush Meaning in English One sided Love भी कह सकते है। 

Also Read:-


इस पोस्ट में हमने आपको Crush Meaning in Hindi के बारे में जानकारी दी है, मुझे उम्मीद हैं कि आपको यह पोस्ट बहुत पसंद आई होगी, कृपया इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और नीचे कमेंट में हमें बताएं कि यह पोस्ट आपके लिए मददगार साबित हुई या नहीं। अगर आपको किसी Topics से related post चाहिए तो कमेंट करे ।

Leave a Comment

close