आठ साल की मासूम को अगवा कर गैंगरेप

बरुराज थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार रात दुकान से सामान खरीदकर घर लौट रही आठ वर्षीय बच्ची को अगवा कर लिया गया। गांव के ही दो युवकों ने बच्ची को नहर किनारे ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। बच्ची की हालत बिगड़ने पर दोनों आरोपित वहां से फरार हो गए। आरोपित पक्ष के लोगों ने केस करने पर बच्ची के परिजनों को धमकी दी है। बच्ची को लेकर शनिवार को परिजन थाना पहुंचे। पुलिस को घटना की जानकारी दी। बच्ची को इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है। वहां उसे भर्ती किया गया है।

 

थानाध्यक्ष राज कुमार ने बताया कि मामले में परिजन का बयान लेकर गांव के अमलेश कुमार व हेमंत कुमार के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। पॉक्सो एक्ट की धारा लगायी गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजन के अनुसार शुक्रवार रात बच्ची घर के पास ही एक किराना दुकान में सामान खरीदने गई थी। वहां दोनों आरोपित पूर्व मौजूद थे। बच्ची सामान लेकर दुकान से घर जाने लगी तभी दोनों आरोपितों ने बच्ची का मुंह दबाकर उसे जबरन उठा लिया। बच्ची को पास में ही नहर किनारे सुनसान जगह पर ले गया। वहां दोनों आरोपितों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची जब काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो उसके परिजन खोजबीन के लिए निकले। दुकान पर जाकर पूछताछ की। वहां भी नहीं मिली। खोजबीन के दौरान ही नहर की ओर से बच्ची के रोने की आवाज आयी। इसके बाद परिजन उस ओर दौड़े, तो रास्ते में दोनों आरोपित भागते दिखा। परिजन जब पहुंचे तो पीड़िता बदहवास पड़ी थी। उसे उठाकर परिजन घर लाए। बच्ची के परिजन आरोपितों को खोजते हुए उसके घर पहुंचे तो आरोपितों के परिजनों ने उन लोगों के साथ गाली-गलौज की। मामले में केस करने पर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। आरोपित पक्ष थाना जाने से भी रोकने का प्रयास किया। घटना के बाद से गांव में भारी तनाव बना हुआ है। पुलिस गांव पर नजर रख रही है।

 

बच्ची के साथ गैंगरेप की एफआईआर परिजन ने करायी है। मामले में पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।- राजकुमार, थानाध्यक्ष, बरुराज

 

Source : Hindustan

Leave a Comment

close