मुजफ्फरपुर : शादी के 20 साल बाद तीन बच्चों की मां प्रेमी संग फरार

शादी के 20 साल बाद एक महिला अपने से 10 साल छोटे युवक के साथ फरार हो गई। अपने तीनों बच्चों को लेकर भी गई है। घर से जेवरात और 15 हजार रुपए कैश ले गई है। अब उसका पति पुलिस से पत्नी और बच्चों को खोज निकालने की गुहार लगा रहा है। महिला का मोबाइल स्विच ऑफ है। मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी इलाके का है।

 

प्रेमी सुमन ने भी अपना नम्बर बदल लिया है। इससे पुलिस दोनों को खोज नहीं पा रही है। बताया गया कि पीड़ित पति एक निजी स्कूल में कर्मचारी है। 20 वर्ष साल पहले शादी हुई थी। तीन बच्चे भी हैं, जिनकी उम्र नौ वर्ष, पांच वर्ष और तीन वर्ष है।

 

पति का कहना है- ‘अगर पत्नी साथ नहीं रहना चाहती है तो कोई बात नहीं, लेकिन वह बच्चों को मुझे दे दें।’ उन्होंने बताया- ‘सुमन पड़ोसी है। वह घर आया था और बच्चों का आधार कार्ड बनवा देने की बात कही। पड़ोसी होने के कारण उस पर सन्देह नहीं हुआ। पत्नी और बच्चों को उसके साथ भेज दिया। इसी बीच पत्नी ने चुपके से रुपए और जेवरात अपने पर्स में रख लिए और निकल गई। जब पत्नी और तीनों बच्चे रात होने पर भी नहीं लौटे तो चिंता हुई। दोनों के मोबाइल नम्बर पर कॉल किया, पर नम्बर स्विच ऑफ था। सुमन के घर गए, लेकिन वहां से भी कुछ पता नहीं लगा। इसके बाद पूरी रात इधर-उधर खोजबीन करते रहे। नहीं मिलने पर थाना में केस दर्ज कराया’। पति पिछले 5 दिनों से थाने पर आकर पत्नी और बच्चों के बारे में पूछता है।

थानेदार अजय कुमार का कहना है- ‘पुलिस महिला और बच्चों का पता लगाने में जुटी है। आरोपी के सभी संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।’

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source : Dainik Bhaskar

Leave a Comment

close