घर पर सो रहा था पति, दूसरे कमरे में युवक के साथ खतरनाक प्लान बना रही थी पत्नी, फिर…

राजस्थान के चूरू शहर के सदर थाना क्षेत्र की ओम कॉलोनी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पति ने पत्नी के खिलाफ शिकायत दी है. 30 वर्षीय पति ने एसपी दिगन्त आनंद से न्याय दिलाने की फरियाद लगाई है. ओम कॉलोनी, वार्ड 23 निवासी महेंद्र मेधवाल ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए अन्य युवक के साथ फरार हो गई. महेंद्र ने का कहना है कि उसकी पत्नी अपने साथ घर में रखे नगद रुपए सहित सोने चांदी के जेवरात भी ले गई. पीड़ित पति सदर पुलिस थाने में भी परिवाद देकर आया, लेकिन जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं कि तो वह गुरुवार को एसपी दफ्तर पहुंचा.

महेंद्र मेघवाल ने बताया कि 15 अगस्त की रात को वह अपनी 27 वर्षीय पत्नी सहित घर में सो रहा था. तभी रात के समय घर में रतनगढ़ निवासी प्रकाश खटीक आ गया. प्रकाश उसकी पत्नी से बातचीत करने लगा. उनकी बातें सुनकर पति जाग गया. यह देख जब उसने शोर मचाने की कोशिश की तो उसकी पत्नी माया और प्रकाश ने उसे डराया धमकाया और मारपीट की.

 

पत्नी बोली- किसी को बताया तो जान से मार देंगे

इसके बाद माया और प्रकाश ने कमरे की आलमारी खोलकर उसमें रखे सोने चांदी के गहने और करीब 27 हजार रुपए नकदी निकाल ली. जब पति ने गहने और नकदी ले जाने से रोकना चाहा तो दोनों ने उसे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने किसी को भी बताने और कार्रवाई करने पर जान से मार देने की धमकी भी दी है.

 

सुबह महेंद्र के पिता ने पत्नी के बारे में पूछा तो उसने सारी बात अपने पिता को बताई. इसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस में शिकायत भी की, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. परिवार ने एसपी से गुहार लगाई है कि इस मामले में उनकी मदद करते हुए न्याय दिलाए.

 

Source:- News18

Leave a Comment

close