जींद में पुलिसकर्मी ने नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से किया रेप, Video बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

महिला को नशीला पेय पिलाकर उसके साथ बलात्कार करने और घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के सिलसिले में हरियाणा पुलिस के एक कर्मी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. महिला पुलिस थाना ने सिविल थाना क्षेत्र निवासी एक महिला से मिली तहरीर के आधार पर बताया कि पीड़िता महिला 2016 में जुलाना थाने में तैनात सिपाही विजय के संपर्क में आयी. तहरीर के अनुसार, सिपाही विजय ने महिला को नशीला पेय पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया और घटना का वीडियो बनाकर उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगा.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार बलात्कार करता था और विरोध करने पर ना सिर्फ मारता-पीटता था बल्की हथियार के जोर पर धमकी भी देता था. पीड़िता से मिली तहरीर के आधार पर महिला थाना पुलिस ने सिपाही विजय के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने, नशीला पदार्थ देने, यौन शोषण करने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. महिला थाना की जांच अधिकारी गीता ने बताया कि शनिवार देर शाम आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके जांच की जा रही है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी.

 

हरियाणा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं

बता दें कि हरियाणा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कल ही खबर सामने आई थी कि झज्जर के साल्हावास स्थित मातनहेल चौकी इलाके में एक नाबालिग लड़की को तीन युवकों द्वारा अगवा करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी.

 

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है

पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने बताया कि 18 अगस्त को शिकायत मिली थी कि एक 16 वर्षीय युवती का अपहरण करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म किया गया. युवती का मेडिकल परीक्षण करवाकर अदालत में बयान करवाए गए. आज तीन आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है. आरोपियों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पकड़े गए आरोपियों में दो आरोपी नाबालिग हैं. सभी आरोपियों को आज पुलिस कोर्ट में पेश करेगी. साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

Source:- News18

Leave a Comment

close