HomeEntertainmentदूसरी पत्नी से तलाक के बीच Pawan Singh के हिंदी गाने ने...

दूसरी पत्नी से तलाक के बीच Pawan Singh के हिंदी गाने ने बनाया रिकॉर्ड, 93 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा VIDEO

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के रिकॉर्ड मशीन कहे जाने वाले पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने बिहार के आरा कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है जिसके लिए दंपत्ति को बीते गुरुवार के दिन पेशी के लिए बुलाया गया था लेकिन इस दौरान पावर स्टार नहीं पहुंचे जबकि ज्योति वहां मौजद थीं. इसके बाद कोर्ट ने पेशी की अगली तारीख मुकर्रर की है. बहरहाल, यहां हम आपको पवन सिंह के एक गाने के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो कि रिलीज के 4 माह बीत जाने के बाद काफी पसंद किया जा रहा है.

दरअसल, यहां हम पावर स्टार कहे जाने वाले भोजपुरी सिंगर-एक्टर (Bhojpuri singer) के हिंगी सॉन्ग ‘तुमसा कोई प्यारा’ (Tumsa Koi Pyara) के बारे में बात कर रहे हैं. इस गाने पर यूजर्स रिकॉर्ड तोड़ व्यूज आ रहे हैं. ये गाना बॉलीवुड फिल्म खुद्दार का है जो गोविंदा (Govidna) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) पर फिल्माया गया था और ये उस दौर का सुपरहिट गाना था. अब इसके भोजपुरी लिरिक्स भी खूब पसंद किए जा रहे हैं जिसे महज 4 माह में 9.3करोड़ लाख यानी 93 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही 11 लाख लोगों ने इस पर लाइक का बटन दबाया है.

जानकारी के लिए बता दें कि तुमसा कोई प्यारा गाने के ओरिजनल गीतकार राहत इंदौरी, संगीतकार अनु मलिक (Anu Malik) हैं, जिसे कुमार सानू- अल्का याग्निक ने गाया था. वहीं इसके भोजपुरी वर्जन (Tumsa Koi Pyara Bhojpuri version) को खुद पवन सिंह ने गाया है और उन्हीं पर ये फिल्माया भी गया है. वीडियो में पवन रॉकिंग अंदाज में एक नहीं बल्कि दो-दो हसीनाओं के साथ इश्क फरमाते दिख रहे हैं. गाने में एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा और लेखा प्रजापति पावर स्टार के साथ रोमांस करतीं देखी जा सकती हैं. यह गीत टिप्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर 10 दिसंबर 2021 को रिलीज हो गया था जो अब भी काफी पसंद किया जा रहा है.

Nikhil Pratap
Nikhil Prataphttps://bestresearch.in/
Nikhil Pratap is Editor Head of Best Research. He is Administrative Director who leads the Technology team at bestresearch.in. He is also media advisor at bestresearch.in. Contact: nikhil@bestresearch.in
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments