देवरानी-जेठानी को हुआ एक ही युवक से प्यार, 4 दिन पहले घर से भागे, फिर आया लव स्टोरी में खौफनाक ट्विस्ट

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, रिश्ते में देवरानी और जेठानी ने एक साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली. दोनों महिलाओं के साथ एक युवक भी कुएं में कूदा था, लेकिन वह तैरकर सुरक्षित बाहर निकल गया. हादसे में दोनों महिलाओं की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि देवरानी और जेठानी को गांव के एक शख्स से प्यार हो गया था. इनके बीच अवैध संबंध भी थे. तीनों घर से भाग गए थे. फिर डर के मारे कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. पूरा मामला लावाघोघरी थाने के ग्राम परासिया बैतूल गांव का है.

 

देवरानी-जेठानी ने एक युवक के साथ कुएं में छलांग लगा दी जिससे दोनों महिलाओं की मौत हो गई. जबकि जिस युवक के साथ वे कुएं में कूदी थी उसकी जान बच गई और वह कुंए से बाहर निकल गया.  फिर इस घटना की जानकारी कोटवार ने लावाघोघरी पुलिस को दी. इसके बाद टीआई अमित कोरी मौके पर टीम के साथ पहुंचे. फिर शवों को बाहर निकालकर पंचनामा बनाया गया.

 

दोनों महिलाओं का एक ही शख्स के साथ था अफेयर

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिलाओं की शिनाख्त सुशीला पति हरीश कोराची और उसकी देवरानी श्यामा पति नरेश कोराची के रूप में हुई है. दोनों सगी देवरानी-जेठानी है, जबकि दोनों के साथ कुएं में कूदे युवक का नाम स्वामी बताया जा रहा है. माना जा रहा है कि एक महिला  का स्वामी के साथ अफेयर था. पिछले 4 दिनों से देवरानी और जेठानी अपने गांव सोन पठार से सभी गायब थे. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिरकार दोनों महिलाएं स्वामी के साथ उसके जीजा के गांव परासिया बैतूल तक कैसे पहुंची. बताया जा रहा है कि कुएं में कूदे युवक स्वामी से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है.

 

मामले में अभी खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिरकार महिलाओं के साथ युवक ने कुएं में किस बात को लेकर छलांग लगाई थी. इस घटना के बाद गांव में गम का माहौल देखा जा रहा है. वहीं सबंधित परिवार में आक्रोश भी है.

 

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस का कहना है कि दोनों महिलाओं के गुम होने की सूचना दर्ज कराई गई थी. कोटवार के बताने पर कुएं से दोनों महिला के शव को लेकर रिकवर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. घटनास्थल पर एफएसएल और डॉक्टरों की टीम जाकर जांच करेगी. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी. हालांकि सूत्रों का कहना है कि जब 3 लोगों ने एक साथ कोई में छलांग लगाई थी तो फिर युवक कैसे बाहर निकल गया. कुछ लोग इसे साजिश भी मान रहे है ग्रामीणों का कहना है कि हो सकता है दोनों महिलाओं को कुएँ में जानबूझकर धकेला गया होगा. हालांकि पुलिस का इस मामले में कहना है कि तथ्यों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है.

Leave a Comment

close