रात में दूसरी औरत से अश्लील चैट करता था पति, गुस्से में पत्नी ने चार्जर के तार से गला घोंटकर ले ली जान

पत्नी के सामने दूसरी महिला से अश्लील चेट करना एक पति को काफी भारी पड़ गया और उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। घटना राजस्थान के फतेहपुर शेखावाटी की है। यहां पति का गैर औरत के साथ वीडियो कॉल पर अश्लील चेट करना एक पत्नी को नागवार गुजरा। गुस्साई पत्नी ने मोबाइल चार्जर के केबल से गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तहकीकात में जुट गई है।

 

दरअसल, फतेहपुर शेखावाटी निवासी मकसूद का दूसरी महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। मकसूद अक्सर पत्नी मदीना के सामने ही उस महिला के साथ फोन पर अश्लील चैट करता था। इसको लेकर पत्नी मदीना उससे काफी नाराज रहती थी। वह इतनी परेशान हो गई थी कि उसने पति मकसूद की हत्या की योजना बना डाली। बीते 2 जुलाई को मदीना अपने पति मकसूद और सास के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी।

 

शादी समारोह में शामिल होने के बाद मकसूद वापस अपने घर लौट आया। योजना के मुताबिक मदीना एक घंटे बाद घर पहुंच गई। मदीना का पति मकसूद घर में सो रहा था, जिसका फायदा उठाते हुए मदीना ने मकसूद मोबाइल चार्जर के केबल से गला दबाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए मदीना ने मकसूद के गले में अपनी चुन्नी का फंदा लगाकर लाश को छत से लटका दिया।

 

परिवार वालों ने समझा कि मकसूद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। ऐसे में पुलिस के चक्कर में पड़ने से बचने के लिए उन्होंने मकसूद का अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन इसी बीच जब मकसूद की मां को बहू मदीना पर शक हुआ। जब उसने मदीना से सख्ती से पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आ गई। घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में मदीना को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Comment

close