विवादों के बीच आ गया Khesari lal का बवाल Bhojpuri Song ‘नथुनिया’, Arshiya Arshi की अदाओं ने बनाया दीवाना

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) इन दिनों विवादों की वजह से चर्चा में हैं. पवन सिंह के एक फैन द्वारा उन्हें सोशल मीडिया पर भद्दी गालियां दी जा रही है और पत्नी-बेटी संग दुष्कर्म करने की धमकी दी जा रही है. इसी बीच अब एक्टर का धमाकेदार नया वीडियो सॉन्ग (New Video Song) ‘नथुनिया’ (Nathuniya) रिलीज हुआ. इसमें वो एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी (Arshiya Arshi) जबरदस्त ग्लैमरस अदाएं दिखा रही हैं. दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसे हर कोई खूब पसंद कर रहा है. इनका वीडियो वायरल हो रहा है.

भोजपुरी गाना ‘नथुनिया’ (Nathuniya) के वीडियो को Saregama Hum Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस अर्शियां अर्शी (Arshiya Arshi) अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav Romantic Video) साथ में जमकर रोमांस कर रहे हैं. एक्ट्रेस को लहंगा में अपनी अदाएं दिखाते हुए देखा जा सकता है. इसमें उनकी अदाओं को काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. खेसारी इसमें वेस्टर्न स्टाइल में नजर आ रहे हैं. उनका लुक भी देखते ही जम रहा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. एक्टर का लुक और एक्ट्रेस की अदाएं तो काबिल-ए-तारीफ है. इनके वीडियो को रिलीज किए हुए महज 4 घंटे का ही वक्त बीता है और इसे करीब 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं एक लाख से ज्यादा तो इसे लाइक्स भी मिल गए हैं.

अगर भोजपुरी गाना ‘नथुनिया’ (Bhojpuri gana Nathuniya) के मेकिंग की बात की जाए तो इसे खेसारी लाल यादव के साथ सिंगर प्रियंका सिंह (Khesari lal yadav-Priyanka Singh Song) ने गाया है और एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी पर फिल्माया गया है. गाने का लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिया है. इस गाने का म्यूजिक भी कमाल का है, इसे सुनने के बाद तो आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे. गाने के कंपोजर कन्हैया कुमार यादव हैं. कोरियोग्राफी प्रेम बाबू और बिक्रम पासवान ने दिया है. प्रोडक्शन जय एस तिवारी ने किया है.

Leave a Comment

close