HomeNewsशर्मनाक! 2 साल पहले नाबालिग से किया था बलात्कार, जमानत पर छूटकर...

शर्मनाक! 2 साल पहले नाबालिग से किया था बलात्कार, जमानत पर छूटकर पीड़िता से किया निकाह और अब…

नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार (Rape) करने के मामले में आरोपी युवक (23) को पीड़िता से चोरी-छुपे निकाह करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि घटना तिरुवनंतपुरम जिले (Thiruvananthapuram) के नेदुमंगडु में पनवूर की है. युवक के अलावा नाबालिग लड़की (16) के पिता और एक स्थानीय मस्जिद में मौलवी को भी उसका निकाह करवाने के लिए गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि यह बाल विवाह 18 जनवरी को करवाया गया. इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद स्कूल अधिकारियों के इस संबंध में पूछताछ करने पर मामला सामने आया. उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच की और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार, मुख्य आरोपी की पहचान अल-आमिर के तौर पर हुई है. पीड़िता के साथ बलात्कार करने के मामले में 2021 में उसे गिरफ्तार किया गया था, लेकिन अभी वह जमानत पर बाहर था.

 

पीड़िता के परिवार की शिकायत के आधार पर पिछले साल उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उसे जेल हुई थी, लेकिन वह जमानत पर रिहा हो गया और लगातार लड़की के परिवार को शादी के लिए राजी करने की कोशिश कर रहा था. आमिर, लड़की के पिता और मौलवी के खिलाफ यौन अपराध से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.  पुलिस ने बताया कि स्थानीय अदालत ने तीनों को हिरासत में रखने का आदेश दिया और उन्हे जेल भेज दिया गया.

Nitesh Joshi
Nitesh Joshihttps://bestresearch.in
Nitesh Joshi is the Editorial Head of Best Research.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments