शादी का झांसा देकर 3 साल तक करता रहा रेप, दरिंदे ने सहारा देकर ऐसे बनाया शिकार

उत्तर प्रदेश के मथुरा में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शख्स ने सहारा देकर महिला से रेप किया. मथुरा के थाना छाता तहसील के गांव की रहने वाली एक महिला ने पति के मामा के लड़के पर मदद दिए जाने की आड़ में बलात्कार का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसका लगातार शारीरिक शोषण किया. इतना ही नहीं, आरोपी ने शादी का झांसा देकर महिला के गहने और कैश को भी छीन कर उसे घर से भगा दिया. फिलहाल पीड़िता अब दर-दर की ठोकर खा रही है.

दरअसल, पीड़िता की शादी 2010 में हुई थी. शादी के बाद उसे दो लड़के हो गये मगर कुछ साल बाद ससुराल में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसकी वजह से पीड़िता अपने मायके चली गई. काफी दिन हो जाने के बाद पति के मामा का लड़का अर्जुन राजीनामा करने की बात कहकर पीड़ित को मायके से ले आया. पीड़ित महिला उसके साथ पांच तोले सोना और पांच लाख रुपये लेकर आ गई. आरोपी पीड़िता को अपने ही घर पर रखने लगा. कुछ दिन होने के बाद पीड़िता को झांसा देकर अवैध संबंध बनाना शुरू कर दिया मगर तीन साल तक कुछ नहीं हुआ तो पीड़िता ने शादी करने के लिए दबाव बनाया, मगर आरोपी हमेशा बात को टालता रहा.

 

जब पीड़िता ने शादी का ज्यादा दबाब बनाया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसको टॉर्चर करना शुरू कर दिया. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को घर से निकाल दिया. पीड़िता ने जब अपने जेवर और पैसे मांगे तो आरोपी ने हथियार के बल पर डरा धमका कर भगा दिया. पीड़िता ने इस मामले की शिकायत शेरगढ़ थाने की, मगर कोई सुनवाई नहीं हुई. पीड़िता ने बताया कि जब मैंने इसकी शिकायत अपने यहां की तो वहां की पुलिस ने शेरगढ़ घर पहुंचकर दबिश दी और आरोपी के घर से हथियार भी बरामद किए. मगर उसके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं हुई. फिलहाल, पुलिस ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Leave a Comment

close