सामने आया Elon Musk के पिता का ‘घिनौना सच’, बताया – 35 साल की बेटी से हैं दो बच्चे !

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) की फैमिली से एक घिनौना सच का खुलासा हुआ है। स्पेसएक्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के 76 वर्षीय पिता एरोल मस्क (Errol musk) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। एरोल मस्क ने बताया है कि उनका अपनी 35 साल की सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहाउट से शारीरिक संबंध है। इतना ही नहीं अपनी बेटी से उनके दो बच्चें भी हैं। उन्होंने बताया कि तीन साल पहले उनकी सौतेली बेटी ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। यह काफी सीक्रेट है।

 

एरोल मस्क के एलन मस्क समेत कुल 7 बच्चें
एरोल मस्क और उनकी बेटी बेज़ुइडेनहाउट से एक पांच साल का लड़का है। जिसका नाम इलियट रश है। यह 2017 में पैदा हुआ था। इसके बाद 2019 में बेज़ुइडेनहाउट ने दूसरी संतान एक बच्ची को जन्म दिया था। यानी एरोल मस्क के पास टेस्ला के सीईओ एलन मस्क सहित कुल सात बच्चे हैं। बता दें कि जाना बेजुइडेनहौट एरोल मस्क की दूसरी पत्नी हीड बेजुइडेनहौट की बेटी हैं। एरोल मस्क ने साल 1979 में एलन मस्क की मां मेय हल्दमैन मस्क से अलग होने के बाद शादी की थी। इस शादी से उनके तीन बच्चे हैं – एलन, किम्बल और टोस्का।

इसके बाद एरल ने एक विधवा महिला हेडी बेजुइडेनहॉट से शादी की। हेडी के पहले से दो बच्चे थे, जिसमें जाना बेजुइडेनहॉट भी शामिल है। तब उसकी उम्र चार साल थी। एरल और हेडी के भी दो बच्चे हैं। 18 साल तक साथ रहने के बाद एरल ने हेडी से भी तलाक ले लिया।

 

मस्क परिवार को लगा सदमा
बता दें कि इस खबर के मस्क परिवार को जब पहली बार पता चला कि जाना एरल के बच्चे की मां बनने वाली है, उन्हें काफी सदमा लगा था। इससे एरल और एलन के रिश्तों में भी कड़वाहट आ गई। इस बात से आज तक एलन मस्क अपने पिता को पसंद नहीं करते।

एरोल मस्क का मानना है ‘पृथ्वी पर इंसान इसलिए है’
दरअसल न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, एरोल मस्क (Errol Musk) ने ब्रिटिश टैब्लॉइड को दिए एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि  “पृथ्वी पर केवल एक ही चीज है, जिसके लिए हम हैं। वह है पुनरुत्पादन यानी नए जीवन को दुनिया में लाना।”

Leave a Comment

close