70 साल की पाकिस्तानी महिला 33 साल छोटे लड़के की बनी दूसरी बीवी, हनीमून पर…

70 साल की पाकिस्तानी महिला 33 साल छोटे लड़के की बनी दूसरी बीवी: पाकिस्तान से आए एक अजीबोगरीब मामले में 70 साल की महिला ने अपनी जवानी के प्यार 37 साल के शख्स से शादी कर ली है. इसके अलावा, किश्वर का दूल्हा पहले से शादीशुदा है, लेकिन उसने 70 साल की उम्र तक उसका इंतजार करते हुए शादी नहीं की।

प्यार पाने के लिए इंसान किसी भी हद तक जा सकता है। पाकिस्तान से एक प्रेम कहानी सामने आ रही है जहां 37 साल के एक शख्स ने अपने बचपन का प्यार पाने के लिए 70 साल की महिला से शादी कर ली. उनकी युवावस्था में, उनके परिवार उनके बीच उम्र के अंतर के कारण सहमत नहीं थे। इफ्तिखार ने दोबारा शादी की और उनके छह बच्चे हुए, जबकि किश्वर 70 साल की उम्र तक कुंवारी रहीं।

 

अपने मिलन के परिणामस्वरूप, अब वे दोनों विवाहित हैं और अपने सपनों को पूरा कर चुके हैं। उनकी शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पाकिस्तान दोनों की शादी को लेकर चर्चा में बना रहता है.

 

युवावस्था में इफ्तिखार का पुराना प्यार किश्वर उनसे शादी नहीं कर पा रहा था

इफ्तिखार जब बहुत छोटे थे तो किश्वर बीबी से बहुत प्यार करते थे। जब वह बूढ़ा हुआ तो उसने किश्वर से शादी करने की इच्छा जताई, लेकिन उसकी मां ने मना कर दिया। अगर दोनों में से किसी ने शादी नहीं की, तो किश्वर ने किसी और से शादी नहीं करने का फैसला किया। उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह 70 साल की उम्र में अपनी जवानी के प्यार से शादी करेगा।

 

कराची में हनीमून करना चाहते हैं मारी और किश्वर

किश्वर भले ही 70 साल के हो गए हैं लेकिन उनकी शादी की ख्वाहिश किसी यंग कपल से कम नहीं है। किश्वर से शादी करने के बाद एक रिपोर्टर ने हनीमून डेस्टिनेशन पूछा और कराची और मारी को बिना किसी सवाल के ले गया।

 

शादी के बाद भी किश्वर से मिलते रहे इफ्तिखार

किश्वर के नए दूल्हे के रूप में, इफ्तिखार ने किश्वर से कहा कि वे अपने परिवारों के कारण नहीं मिल सकते हैं, लेकिन शादी के बाद, इफ्तिखार किश्वर से मिलते रहे। पार्कों में या अलग-अलग जगहों पर दोनों अक्सर मिलते और साथ में वक्त बिताते।

 

इफ्तिखार ने किश्वरी से शादी करने की ठानी

किश्वर बीबी का फैसला उनकी प्रेम कहानी का सबसे कठिन हिस्सा था। इफ्तिखार ने दूसरी लड़की से शादी की और उसके छह बच्चे थे, लेकिन किश्वर बीबी ने संकल्प लिया था कि वह इफ्तिखार से शादी करेगी, नहीं तो वह ऐसा कभी नहीं करेगी।

 

इफ्तिखार की पत्नी ने दूसरी शादी की अनुमति दी आम तौर पर, अगर एक विवाहित महिला अपने पति की दूसरी शादी के बारे में बात करती है, तो वह उग्र हो जाती है, लेकिन इफ्तिखार भाग्यशाली था कि उसे बचपन का प्यार मिल गया, और उसकी पत्नी खुश थी और दूसरी शादी की अनुमति दी। सहमति दी गई। दूसरी शादी में इफ्तिखार की पहली पत्नी ने कहा कि वह उससे प्यार करती है, इसलिए उसने दूसरी शादी के लिए हामी भर दी। जब रिपोर्टर ने इफ्तिखार से पूछा कि वह दूसरी शादी के बाद किस पत्नी के साथ रहना पसंद करता है, तो उसने जवाब दिया कि वह किश्वर बीबी को पसंद करता है, क्योंकि वह उसकी बचपन की प्यारी थी।

 

बेटे की शादी पर मां-बाप का ऐसा रिएक्शन

इफ्तिखार की 70 वर्षीय किश्वर से दूसरी शादी के बारे में जब दूल्हे के माता-पिता से सवाल किया गया तो वे इस फैसले पर राजी हो गए। इफ्तिखार के माता-पिता ने कहा कि जब दोनों इतने सालों तक प्यार में रहे तो शादी करने में कोई हर्ज नहीं है.

Leave a Comment

close