Ravi kishan की बिटिया इशिता शुक्ला ज्वॉइन करना चाहती हैं ‘अग्निपथ’, पापा से मांगी परमिशन तो मिला जवाब

केंद्र सरकार ने दशकों पुरानी रक्षा भर्ती प्रक्रिया (Agnipath Recruitment Scheme ) में बड़ा परिवर्तन किया है. थलसेना, नौसेना और वायुसेना में सैनिकों की भर्ती संबंधी ‘अग्निपथ’ योजना को लॉन्च किया है. इसके तहत अब अग्निवीर सैनिक चार साल के लिए सेना में सेवा का मौका पा सकेंगे. इसमें केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (CAPF) और असम राइफल्स (Assam Rifles) में भर्तियों में मिलने वाली प्राथमिकताएं मुख्य रूप से शामिल हैं. ऐसे में अब भोजपुरी एक्टर और सांसद रवि किशन (Ravi kishan) की बेटी इशिता शुक्ला भी इस स्कीम के तहत सेना में भर्ती होना चाहती हैं.

रवि किशन ने बेटी की इस इच्छा को ट्वीट करके शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ‘मेरी बिटिया ईशिता शुक्ला, आज सुबह बोली पापा मैं अग्निपथ भर्ती स्कीम का हिस्सा बनना चाहती हूं. फिर मैंने कहा, ‘जाओ बेटा आगे बढ़ो’.’ रवि किशन की पोस्ट पर जहां फैंस उनकी बेटी के फैसले की तारीफ कर रहे हैं वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस स्कीम की ही आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये स्कीम अभी महिलाओं के लिए नहीं आई है’. दूसरे ने लिखा, ‘नोकरी को स्कीम बना दिया है कुछ शर्म करो, फौज की नोकरी गांव देहात वाले के लिए एक स्थाई आमदनी का साधन होती है देश सेवा के साथ मैं,आप ग्रामीण जीवन की ढांचागत व्यवस्था पर हमला कर रहे है उस का नतीजा 2024 मैं भोगना पड़े गा,आप कितनी भी ब्रांडिंग कर ले.’ इसी तरह से लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

 

तीन बेटियों और एक बेटे के पिता हैं रवि किशन

आपको बता दें कि रवि किशन रियल लाइफ (Ravi kishan Real life) में चार बच्चों के पिता हैं. वो 3 बेटियों और एक बेटे के पैरेंट हैं. उनकी बेटियों के नाम रीवा, तनिष्क और इशिता हैं. इसके साथ ही एक बेटा सक्षम है. एक्टर की पत्नी प्रीति हैं. उनकी बेटी रीवा बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं. उन्होंने साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ (Sab kushal Mangal) से डेब्यू किया था. इसमें वो अक्षय खन्ना और प्रियांक शर्मा के साथ नजर आई थीं. इस मूवी में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. वहीं, बेटी इशिता एनसीसी कैडेट हैं. वो अक्सर NCC के इवेंट्स में हिस्सा लेते हुए नजर आती हैं.

Leave a Comment

close