ज्यादा पैसे खर्च करती थी भाभी, गुस्से में देवर ने यह बात बोलते हुए उठाया हैरान करने वाला कदम

रायगढ़ में एक देवर ने अपनी भाभी की हत्या केवल इसलिए कर दी. क्योंकि भाभी घर में अनावश्यक खर्च करती थी. जिस पर देवर और भाभी में लड़ाई होती रहती थी. ऐसे में देवर ने अपनी भाभी को ही रास्ते से हटा दिया. मामले में पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल मामला कापू थाना क्षेत्र के बताती गांव का है. गांव में रहने वाले अशोक बैगा के बड़े भाई की कुछ साल पहले मौत हो गई थी. ऐसे में अशोक बैगा ने अपने बड़े भाई की मौत के बाद उसकी पत्नी को अपनी पत्नी बनाकर रखा था. तकरीबन एक वर्ष पहले हुए बड़े भाई की मौत के बाद दोनों पति-पत्नी की तरह साथ में रह रहे थे.

 

25 अगस्त की शाम लगभग 5 बजे अशोक बैगा और मृतिका समारी बाई के बीच अनावश्यक रुपये खर्च को लेकर जमकर विवाद हुआ. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि अशोक बैगा ने तैस में आकर समारी बाई को यह कहते हुए मार दिया कि मेरे पैसा को उल्टा-सीधा खर्च करती हो, मैं कमा-कमाकर मरे जा रहा हूं कहते हुए कमरे के अंदर रखे सिल्वर की बर्तन से सिर में हमला कर दिया. जिससे महिला गंभीर रुप से घायल हो गई और कुछ देर में उसकी मौत हो गई.

 

वहीं जैसे ही इस मामले की जानकारी गांव के अन्य लोगों को लगी तो हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी लगते ही गांव के सरपंच ने मामले की जानकारी कापू थाने में दी. जहां मौके पर पहुंच पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों में पैसों को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था. लेकिन इस बार मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि आरोपी ने अपनी भाभी की हत्या कर दी. मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की गई थी. जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर जल्द ही न्यायालय में पेश किया जाएगा.

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source: ZeeNews

Leave a Comment

close