शाहरुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड की सैलेरी का हुआ खुलासा, जानें किंग खान से कितना कमाते हैं रवि सिंह

मुंबईः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को यूं ही ‘किंग खान’ के नाम से नहीं बुलाया जाता. अपने फैंस के बीच शाहरुख किंग साइज लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना खुद का एक साम्राज्य बनाने से लेकर शानदार घरों के बेड़े के मालिक होने तक, बहुत सारी ऐसी चीजें हैं, जिनके शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Lifestyle) मालिक हैं. उनके ऐशो-आराम और लग्जरी लाइफ को देखकर किसी को भी उनसे रश्क हो जाए.

 

शाहरुख के रोमांटिक अंदाज के चलते सिर्फ देश में ही नहीं, विदेशों में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. शाहरुख के फैन उन्हें छूने के लिए बेताब रहते हैं. वह जहां भी जाते हैं भीड़ से घिर जाते हैं. तगड़ी फैन फॉलोइंग के चलते शाहरुख खान की सिक्योरिटी एक बड़ा मुद्दा है. हजारों की भीड़ के बीच होने के चलते उनके हर्ट होने का भी खतरा बना रहता है.

 

ऐसे में रोमांस किंग यानी शाहरुख खान को किसी भी खतरे से बचाने की जिम्मेदारी एक खास शख्स पर है. ये शख्स हैं, किंग खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह. शाहरुख जहां भी जाते हैं, रवि उनके साथ ही होते हैं. अब जब रवि सिंह के कंधे पर शाहरुख जैसे बड़े स्टार की सुरक्षा की बड़ी जिम्मेदारी है. तो वह इसके लिए अच्छी खासी फीस भी चार्ज करते हैं.

 

इंडस्ट्री में ऐसे कई बॉडीगार्ड हैं, जो अपनी तगड़ी फीस के लिए जाने जाते हैं. इन्हीं में से एक हैं रवि सिंह. रवि को फिल्म उद्योग में सबसे अधिक वेतन पाने वाले बॉडीगार्ड्स में से एक माना जाता है. रवि कथित तौर पर सालाना लगभग 2.7 करोड़ की सैलेरी पाते हैं. सिर्फ रवि ही नहीं, बल्कि कई फिल्मी सितारों के बॉडीगार्ड्स को भारी भुगतान के लिए जाना जाता है. कभी-कभी किसी बड़े ऑर्गनाइजेशन के सीटीओ और सीईओ से भी ज्यादा.

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक 

 

Source: News18

Leave a Comment

close