पाकिस्तान: कैंची नहीं चली तो दांत से रिबन काटने लगे मंत्री, यहां देखें वीडियो

पाकिस्तान के नेता अपनी फनी करतूतों की वजह से आए दिन चर्चा में रहते हैं। इन दिनों पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मंत्री फैयाज अल हसन चौहान का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि मंत्री कहीं उद्घाटन करने गए थे और वहां उनको रिबन काटना था। इस दौरान कैंची नहीं चली और फीता नहीं कटा। मंत्री जी ने तपाक से इस फीते को अपने दांत से काटकर दिखा दिया और आसपास खड़े लोग तालियां बजाने लगे।

 

दरअसल, इस वीडियो को ‘पाकिस्तान डेली’ के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है। पंजाब प्रांत के जेल मंत्री फैयाज अल हसन चौहान किसी शोरूम का उद्घाटन करने पहुंचे थे। वहां उनको लाल फीता काटना था, लेकिन वो कैंची से कट नहीं रही थी। मंत्री जी ने रिबन को हाथों से पकड़ा और अपने दांत से ही उसके दो हिस्से कर दिए। वहां मौजूद सभी लोग मंत्री जी का यह कारनामा देख खुश हो गए।

 

हालांकि इस दौरान एक शख्स उनके बगल में थाली में कैंची लिए हुए खड़ा था। जब वे पहुंचे तो उसने कैंची उनकी तरफ बढ़ा दिया और मंत्री उसी से रिबन काटने लगे। उन्होंने कैंची से रिबन काटना ट्राई किया लेकिन वह कटा नहीं। इसके बाद उन्होंने दांत से काटने से पहले फिर कैंची का प्रयोग किया तो वह फिर नहीं चली, अंततः मंत्री को उस रिबन को अपने दांत से ही काटना पड़ा।

 

फैयाज उल हसन चौहान वही मंत्री हैं, जिन्होंने 2019 में हिंदू धर्म को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद उन्हें अपने सूचना और सांस्कृतिक मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। हालांकि बाद में इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी ने उन्हें माफी देकर फिर से जेल मंत्री बना दिया था। वे कई बार हिंदू धर्म के खिलाफ विवादित बयान दे चुके हैं।

 

फिलहाल फैयाज उल हसन चौहान का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग मंत्री जी के जमकर मजे ले रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source: Live Hindustan

Leave a Comment

close