मैक्सिको सिटी के एक प्रेमी जोड़े ने आगरा में हिंदू रीति-रिवाज से विवाह रचाया

115

मैक्सिको सिटी के एक प्रेमी जोड़े ने आगरा में हिंदू रीति-रिवाज से विवाह रचाया: मैक्सिकन प्रेमियों ने आगरा में हिंदू आदतों से शादी की। वेदस मंत्र के बीच सात फायर राउंड लिए गए। वे दोनों शादी में गाइड, ड्राइवर और अन्य भारतीय मित्र, बाराती बन गए। सबसे छोटी अनुष्ठान दो -शादी के कार्यक्रम में खेला गया है।

 

आगरा: भारतीय संस्कृति को दुनिया भर में प्राथमिकता दी जाती है, केवल उस समय अन्य देशों के लोग यहां आए थे और यहां रीति -रिवाजों के साथ पूजा करते हैं। मामलों में से एक आगरा उत्तर प्रदेश जिले में देखा गया है। ताजनागरी या प्रेमनागरी नामक एक शहर में, मेक्सिको के कुछ प्रेमियों ने हिंदू रीति -रिवाजों से शादी की।

एक दो -शादी में, दंपति ने हर छोटे अनुष्ठान किया और बहुत खुश था और इनमें बहुत सारे क्षण थे। वेद मंत्र के बीच आग के साथ दोनों भाग गए। गाइड, ड्राइवर और अन्य भारतीय मित्र एक बाराती बन जाते हैं। गुरुवार रात तक संगीत और नृत्य संगीत हैं।

 

ताजमहल को देखने के बाद मंदिर में शादी

दूल्हे पैरों पर बैठे अपनी शादी में आया। मेक्सिको से आए दूल्हे और दुल्हन क्लाउडिया ने कहा कि उनका रिश्ता दस साल पूरा हो गया था। जब दोनों मिले, तो वह अंदर रहने लगा।

 

इस बीच, हिंदू ताजमहल और भारतीय संस्कृति के बारे में पढ़ें। यह आगे कहा गया था कि बाद में यह पता चला था कि सात राउंड लेने के बाद, पूरी आदत के साथ शादी की, एक दूसरे को सात जन्मों के लिए समर्थन मिला। इसके बाद, भारत आने के बाद, उन्होंने ताजमहल का दौरा करने के बाद शादी की योजना बनाई।