महंगाई को लेकर लालू का ट्वीट- देश में बस इंसानों की जान सस्ती, कभी भूख, कभी तंगी तो कभी लिंचिंग से चली जाती है!

पटना. देश में बढ़ती महंगाई को लेकर एक बार फिर से सियासी पारा चढ़ने लगा है. एक तरफ जहां RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने ट्वीट के माध्यम से केंद्र की पीएम मोदी सरकार (PM Modi Government) और राज्य की नीतीश सरकार (Nitish Government) पर निशाना साधा, वही दूसरी तरफ तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) लगातार महंगाई के मुद्दे को लेकर हमलावर नजर आ रहे हैं. वहीं, बीजेपी की ओर से इसे विरोधी दलों का प्रोपेगैंडा करार दिया जा रहा है. बता दें कि महंगाई के मुद्दे पर लालू-राबड़ी ने एक साथ सोशल मीडिया के जरिये हमला बोला.

 

लालू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, आटा, सब्जी, फल, दाल, तेल, मसाले, पेट्रोल, डीजल, गैस, दवा, भाड़ा सब महंगा हो गया है. डबल इंजन सरकार ने खाद्य पदार्थ खरीदने से लेकर खाना पकाने तक देश में सब महंगा कर दिया है. देश में अब बस इंसान की जान सस्ती है जो कभी भूख तो कभी तंगी से तो कभी लिंचिंग से चली जाती है.

 

वहीं राबड़ी देवी ने भी तल्ख अंदाज में टिप्पणी करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, तेरी सदा ही हार हो महारानी महंगाई- अच्छे दिन छोड़, पुराने दिन दो लौटाई. इस पर BJP कोटे के मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि मंहगाई बढ़ने के कई कारण होते है फिलहाल कोरोना के कारण देश में महंगाई देखने को मिल रहा है.

 

वही, दूसरी तरफ उद्योग मंत्री शहनवाज हुसैन ने कहा कि विपक्ष का काम है सरकार के खिलाफ बयान देना. इसलिये ये लोग इस तरह से बयानबाजी कर रहे हैं. इधर अमरेंद्र प्रताप सिंह और शहनवाज हुसैन के इस बयान को आड़े हाथों लेते हुए RJD MLA डॉ मुकेश रौशन कहते है कि सात साल पहले तक महंगाई डायन हुआ करती थी, अब भौजाई हो गई है. दरअसल ये लोग महंगाई को लेकर सिर्फ अपना गाल बजाना जानते हैं. उसे कम करने को लेकर हल ढूंढना नहीं.

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source: News18 Bihar

Leave a Comment

close