गुजरात टाइटन्स ने जीता IPL तो हार्दिक पंड्या के इस बिहारी फैन ने लोगों के लिए फ्री कर दिया सैलून

किसी भी खेल में खिलाड़ियों के प्रति फैंस की दीवानगी अक्सर देखने को मिलती है. खिलाड़ी के लिए फैंस कुछ भी कर गुजरने की इच्छा रखते हैं. अक्सर कई बार खेलो में ऐसा देखा गया है फैंस खिलाड़ियों से मिलने के लिए किसी भी दीवानगी को पार कर जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक जबरा फैन बिहार के नवादा में देखने को मिल रहा है जो अपने स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के लिए अपनी दीवानगी दिखा रहा है. ये फैन है रवि पंड्या जिसने अपने नाम में भी हार्दिक पांड्या का टाइटल लगा लिया है. आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स के विजेता बनने पर रवि इतना खुश हुआ कि उसने अपने सैलून को एक दिन के लिए फ्री कर दिया. रवि सैलून में आये ग्राहकों का मुफ्त में एक दिन के लिए हेयर कट और शेविंग दे रहा है.

 

पोस्टर और सोशल मीडिया पर किया जश्न का ऐलान

गुजरात टाइटन्स की जीत के बाद रवि ने अपने तरीके से ही जश्न मनाया. नवादा में नगर थाना क्षेत्र के अकौना रोड में रवि का एक मेंस पार्लर है. इस दीवाने की दीवानगी पर दिन भर नवादा में चर्चा हो रही है. शहर के नहर पर, अकौना में संचालित पंड्या जेंट्स पार्लर के संचालक रवि पांड्या ने खुशी का इजहार करते हुए बताया कि गुजरात टाइटन्स उनकी पसंदीदा टीम थी क्योंकि उनके पसंदीदा खिलाड़ी हार्दिक इसके कप्तान थे. टाइटन्स की शानदार जीत के बाद रवि की खुशी का कोई ठिकाना न रहा. इसे सेलीब्रेट करने की हलचल उनके मन में लगातार उठ रही थी, जिसके बाद उन्होंने यह अनोखी पहल की. सोशल मीडिया पर रवि ने इसका ऐलान कर दिया और सुबह सी ही उसके पार्लर में लोग आने लगे.

लोगों ने जमकर उठाया मौके का फायदा

रवि ने अपनी दुकान तथा आसपास पोस्टर लगा कर यह घोषणा कर दी. आमतौर पर उनके बंधे-बंधाए ग्राहक दुकान पर आते ही रहे लेकिन कई ऐसे ग्राहक भी पहुंचे और नि:शुल्क सेवा का लाभ लिया जो जानकारी मिलने पर घोषणा की सत्यता परखने पहुंच रहे थे. रवि ने भी किसी को निराश नहीं किया और सबकी खूब सेवा की. याद के तौर पर रवि ने सभी ग्राहकों से रजिस्टर पर साइन कराया और उसका एक रिकॉर्ड रखा.

 

हार्दिक पांड्या के टाइटल को बनाया अपना टाइटल

रवि ने बताया कि मैंने अपने सैलून का नाम भी पंड्या के नाम पर ही रखा है. अकौना बाजार में भरोस रोड में रवि पंड्या नाम से उसका मेंस पार्लर है।जिसे वो कई सालों से चलाते आ रहा है. रवि ने कहा कि मैं हार्दिक भाई का बहुत बड़ा फैन हूं इसलिए उनके टाइटल को अपना टाइटल बनाया और गुजरात की टीम से मेरा दिल जुड़ा हुआ था. जीत की इसी खुशी में मैंने एक रोज दिन भर आने वाले लोगों को फ्री में सेवा दी. अपने पार्लर में रवि ने सभी ग्राहकों और दोस्तों को मिठाई खिलाकर और ठंडा पिलाकर जीत का जश्न मनाया. रवि की दिली ख्वाहिश अब हार्दिक पंड्या से मिलने की है.

Leave a Comment

close