नहा रही युवती की खींची अश्लील तस्वीर, गांव के युवक ने ब्लैकमेल कर कई बार किया रेप

बिहार के जमुई (Jamui) में महिलाएं महफूज नहीं हैं. यहां एक युवती की स्नान करते हुए तस्वीर खींच कर ब्लैकमेल (Blackmail) कर उसके साथ गलत काम (यौन शोषण) करने का मामला सामने आया है. घटना बरहट थाना क्षेत्र के एक गांव की है. पीड़िता ने बरहट थाना में आवेदन देकर केस दर्ज करवाते हुए न्याय की गुहार लगाई है. युवती के साथ गलत काम करने वाला युवक फरार है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक 21 वर्षीय इस युवती ने अपने ही गांव के ओमकार कुमार नाम के एक युवक पर आरोप लगाया है कि एक दिन वो अपने घर में अकेली थी. इस दौरान वो स्नान रही थी तब चोरी से ओमकार ने नहाने के बाद कपड़ा बदलते हुए मोबाइल से उसकी अश्लील तस्वीर (Vulgar Photo) खींच ली. जब उसको यह पता चला तो उसने आग्रह किया कि वो फोटो को डिलीट कर दे, लेकिन युवक ने उसे ब्लैकमेल करते हुए अपने घर पर बुलाया. पीड़िता जब आरोपी के घर गई तब उसने वहां उसके साथ जोर-जबरदस्ती (रेप) की और फिर उसे नग्न कर एक और तस्वीर खींच ली. इसके बाद युवक ने उसकी नंगी तस्वीर को वायरल करने की धमकी देते हुए उसे फिर मिलने के लिए कहा. पीड़िता का कहना है लोक-लाज के भय से जब वो उससे मिलने नहीं गई तब आरोपी ने उसकी नंगी तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 

युवती का आरोप है कि ओमकार ने उसे ब्लैकमेल करते हुए कई बार उसके साथ गलत काम किया और प्रताड़ित किया. ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर उसने यह बात अपने परिजनों को बतायी तो वो हैरान रह गए. इसके बाद पीड़िता को लेकर उसके घरवाले बहरट थाना पहुंचे और आवेदन देकर न्याय की मांग की. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया है. थानेदार चितरंजन कुमार ने बताया कि आवेदन पर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Leave a Comment

close