पटना : एक हफ्ते तक महिला से गैंगरेप, पति से झगड़ा कर घर से निकली थी

पटना में 25 साल की शादीशुदा महिला से गैंगरेप (Patna Gang Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार इस महिला का पति से झगड़ा हुआ था और झगड़ा के बाद वह घर से भागकर ट्रेन पकड़ने पटना जंक्शन (Patna Junction) पहुंच गई थी. पटना जंक्शन पर महिला की मुलाकात एक स्थानीय होटल के मालिक से हुई. इस होटल मालिक ने दोस्तों के साथ महिला को बहला फुसला लिया और झांसे में रखकर एक ऑटो चालक के कमरे पर उसके रहने की व्यवस्था कर दी.

 

महिला ने आरोप लगाया है कि वहां 5 लोगों ने उसके साथ एक सप्ताह तक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. जक्कनपुर थाने की पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की छानबीन अभी चल रही है, दरअसल पटना निवासी इस महिला की शादी खुसरूपुर के रहने वाले एक युवक से हुई थी. मौजूदा समय में यह महिला अपने पति के साथ जक्कनपुर थाना क्षेत्र के ही बंगाली टोला इलाके में रह रही थी. पति निजी कंपनी में नौकरी करता है और दंपत्ति के दो बच्चे भी हैं.

 

शादी के बाद से ही महिला की छोटी-छोटी बातों पर पति से तकरार हो जाया करती थी. पिछले 10 अक्टूबर को भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद महिला घर छोड़कर चली गई थी. पति की शिकायत पर थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज किया गया था. महिला घर से भागकर बख्तियारपुर में अपने चाचा के पास जाना चाह रही थी लेकिन पटना जंक्शन के पास करबिगहिया साइड में जब वह बैठी हुई थी, उसी दौरान होटल मालिक ने उसके साथ हमदर्दी जता कर उसका दिल जीत लिया.

 

पीड़िता ने पुलिस को जो जानकारी दी है उसके अनुसार गोपाल होटल का मालिक गोपाल अपने साथी कृष्णा के साथ आया और फिर महिला को समझा-बुझाकर अपने झांसे में ले लिया. बाद में दोनों महिला को अपने ऑटो चालक मित्र के घर पर ले गए और वहां चालक अजय खत्री के कमरे पर महिला के रहने की व्यवस्था की गई. महिला का आरोप है कि वहां बंधक बनाकर गोपाल कृष्ण, अजय खत्री और उसके साथी गोलू और अरुण ने उसके साथ एक सप्ताह तक गैंगरेप किया.

 

पटना पुलिस की मानें तो इस बात की जानकारी महिला ने फोन से अपने एक रिश्तेदार को दी थी. महिला ने बताया कि कुछ लोगों ने पश्चिम बंगाल में बंधक बनाकर रखा हुआ है. वो नशा देकर उसके साथ गलत काम कर रहे हैं. महिला के परिजन ने पटना की जक्कनपुर थाना की पुलिस को घटना बताई, उसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और महिला के मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसका ठिकाना ढूंढ निकाला.

 

पुलिस ने जब ऑटो चालक के घर पर छापा मारा तब वहां से महिला को मुक्त कराया गया. महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. महिला की मेडिकल जांच कराई गई है और उसका 164 का बयान भी दर्ज कराया गया है. पुलिस मेडिकल जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई में लग गई है।

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source : News18

Leave a Comment

close