पटना: बेटे ने अवैध संबंध का विरोध किया तो मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या

राजधानी पटना से मानवीय रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां प्रेम संबंध का विरोध करने पर सगी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे का बेरहमी से कत्ल करवा डाला. राजधानी पटना की फतुहा थाना पुलिस ने गढ़ोचक स्थित रेलवे लाइन के किनारे युवक की सिर कटी लाश बरामद होने के मामले का उद्भेदन किया तो पूरी कहानी सामने आ गई. सूरज कुमार की हत्या उसकी सगी मां जूली देवी ने ही अपने आशिक धर्मेंद्र कुमार के साथ मिलकर करवाई थी.

 

सूरज की गलती बस इतनी थी कि उसने गैर मर्द के साथ अपनी मां को अवैध संबंध बनाते देखा था और इसका विरोध करता था. सूरज की हत्या गर्दन काट कर कर दी गई और साक्ष्य छिपाने को लेकर हत्यारों ने उसकी गर्दन को मिट्टी में दबा दिया था. पुलिस अनुसंधान के क्रम में मुख्य आरोपी धर्मेंद्र कुमार की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पूरे हत्याकांड का उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर मृतक के गायब सिर को भी बरामद करते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने बताया कि अवैध संबंध का विरोध करने पर ही बीते 22 मई की देर रात 19 वर्षीय सूरज कुमार की गर्दन काट कर हत्या कर दी गई थी. उन्होंने बताया कि दीदारगंज थाना क्षेत्र के धर्मशाला गली निवासी जूली देवी का अपने किराएदार धर्मेंद्र कुमार के साथ अवैध संबंध था, जिसका सूरज कुमार आए दिन विरोध किया करता था. उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर 15 दिन पूर्व धर्मेंद्र कुमार और सूरज कुमार के बीच मारपीट भी हुई थी, जिसमें धर्मेंद्र ने सूरज को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

 

फतुहा डीएसपी ने बताया कि बीते 22 मई की देर रात सूरज मालसलामी के मंसूरगंज स्थित अपने नाना के घर से पैदल अपने घर दीदारगंज धर्मशाला गली लौट रहा था. इसी दौरान दीदारगंज चेक पोस्ट के समीप ऑटो में सवार धर्मेंद्र और उसके अन्य साथी जितेंद्र कुमार, रवि कुमार और बिट्टू कुमार ने सूरज का मुंह हाथ बांधकर उसे जबरन ऑटो में बैठा लिया, और फतुहा थाना क्षेत्र के गढ़ोचक स्थित भिंडी के खेत में ले जाकर गर्दन काट कर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया.

 

हत्यारों ने साक्ष्य छिपाने को लेकर उसके सिर को गड्ढा खोदकर उसमें दबा दिया. अगले दिन 23 मई को रेलवे लाइन के किनारे सिर कटी लाश बरामद होने से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई थी. फतुहा डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की एक विशेष टीम ने पूरे मामले का सफल उद्भेदन कर दिया. गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध कबूल लिया है.

1 thought on “पटना: बेटे ने अवैध संबंध का विरोध किया तो मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या”

Leave a Comment

close