पत्‍नी को विदा नहीं किया तो बिहार पुलिस के जवान ने की ससुर की हत्‍या, साले को भी मारी गोली

बिहार के मुंगेर जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. पत्‍नी को विदा न करने से नाराज बिहार पुलिस के एक जवान ने अपने ही ससुर की गोली मारकर हत्‍या कर दी. ससुरालियों के व्‍यवहार से गुस्‍साए जीजा ने साले को भी गोली मार दी. इस घटना में साला गंभीर रूप से घायल हो गया है. ससुर के हत्‍यारोपी बिहार पुलिस के जवान ने आत्‍मसमर्पण कर दिया है. बिहार पुलिस के जवान ने पत्नी को विदा न करने पर सर्विस रिवॉल्वर से साले और ससुर को गोली मार दी थी. ससुर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल साले को बेहतर इलाज के लिए हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है. स्‍थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

चौंकाने वाली घटना मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के घोसी टोला की है. घोसी टोला निवासी बैंककर्मी गिरधर साव ने बेटी आंचल कुमारी की शादी नालंदा जिला के मई हिलसा निवासी बिहार पुलिस में जवान और वर्तमान में जमुई एसपी आवास के लोगर सेल में कार्यरत सोनू कुमार से की थी. आंचल की शादी एक साल पूर्व 16 जुलाई 2021 में हुई थी. शादी के कुछ दिन के बाद से पति-पत्नी के बीच तनाव बढ़ता गया. मामला कई बार थाना स्तर से लेकर सामाजिक स्तर तक समझौते तक पहुंचा, लेकिन हर बार मामला और बिगड़ता ही गया. जब बात नहीं बनी तो आंचल हारकर अपने मम्मी-पापा के घर घोसी टोला आकर रहने लगी. कुछ दिनों से फिर से बातचीत शुरू हुई थी. इस दौरान सोनू पत्‍नी आंचल को विदा कराने अचानक से ससुराल पहुंच गया.

 

 

ससुरालियों का रवैया

ससुरालवालों ने आंचल को विदा नहीं किया. इसके बाद सोनू गुस्से में आ गया और वहां से निकल गया. बुधवार सुबह फिर से सोनू अपने सर्विस रिवॉल्वर के साथ ससुराल पंहुचा और घर घुसते ही ससुर गिरिधर साव और साला कृष्ण कुमार गुप्ता को गोली मार दी. आरोप है कि सोनू ने छोटे साले को भी गोली मारने के लिए रिवॉल्‍वर ताना था, लेकिन उसने दरवाजा बंद कर लिया था. उसके बाद आरोपी दामाद वहां से फरार हो गया. गोली लगने के बाद जहां गिरधर साव की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं साला कृष्ण कुमार गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

आरोपी की पत्‍नी का गंभीर आरोप

आरोपी के पत्नी आंचल ने बताया की शादी के बाद से उनका पति सोनू उनके साथ मारपीट किया करता था. इसको लेकर कई बार परिवार के बीच समझौता भी करवाया गया, लेकिन पर सोनू नहीं सुधरा और भी ज्यादा मारपीट करने लगा. इस वजह से वह अपने मायका आकर रहने लगीं. उन्‍होंने बताया कि सोनू मंगलवार को अचानक से घर पहुंचकर उनको अपने साथ चलने के लिए, लेकिन तबीयत खराब होने के कारण उन्‍होंनेने जाने से मना कर दिया. बुधवार सुबह में सोनू ने उनके पिता और भाई को गोली मार दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

Source : News18

Leave a Comment

close