HomeBiharपलटने का कीड़ा और वायरस घुस गया है नीतीश कुमार में :...

पलटने का कीड़ा और वायरस घुस गया है नीतीश कुमार में : भाजपा सांसद

बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद से ही भाजपा नीतीश कुमार के खिलाफ आक्रामक है. इस बीच बीजेपी के राज्यसभा सांसद शंभू शरण पटेल ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. भाजपा के राज्यसभा सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार में कुर्सी के लिए पलटने का कीड़ा और वायरस चला गया है. बिहार के सीएम में पलटू राम की आत्मा और प्रधानमंत्री बनने का भटकती आत्मा घुस गई है. यही कारण है कि रह-रह कर उनमें प्रधानमंत्री बनने का भूत सवार हो जाता है. पटेल ने जमुई में कहा कि प्रधानमंत्री बनने का सपना उनका कभी पूरा नहीं होगा क्योंकि 2029 तक कोई उपाय नहीं है.

राज्यसभा सांसद ने बताया है कि जिस अतिपिछड़ा को राजद ने सबसे ज्यादा प्रताड़ित किया उसके साथ नीतीश कुमार चले गए हैं. अब अतिपिछड़ा उनके साथ नहीं हैं. परोक्ष रूप से नीतीश कुमार ने जदयू को राजद में विलय कर दिया है और बिहार के अतिपिछड़ा कभी तेजस्वी को अपना नेता नही मानेंगे. राज्यसभा सांसद शंभू शरण पटेल ये सारी बातें जमुई परिसदन में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा.

 

सीएम नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए भाजपा के नेता और राज्यसभा सांसद शंभू शरण पटेल ने दावा किया कि जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार अति पिछड़ा वोट को अपना वोट बैंक समझते थे अब किसी भी अति पिछड़ा से पूछा जा सकता है कि क्या वह अब नीतीश के साथ है जो लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी की राजद से जा मिले हैं. शंभू शरण पटेल ने साफ तौर पर कहा कि राजद के शासनकाल में जिस तरह सवर्ण लोगों को भूरा बाल साफ करने की बात कही गई थी वही अति पिछड़ा जातियों को पंचफोरना कहा गया था, यहां तक कि कोइरी और कुर्मी को कुकुर कहा गया था, उसी पार्टी से अब नीतीश कुमार जा मिले हैं.

 

भाजपा के राज्यसभा सांसद ने यह भी दावा किया कि प्रधानमंत्री बनने का सपना नीतीश कुमार का कभी नहीं पूरा होगा. महागठबंधन में जितनी उनकी सीटें मिलेगी अगर इतनी भी वह जीत जाएंगे तो क्या इतनी कम सीटें लाकर कोई प्रधानमंत्री बन सकता है क्या. पटेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीट पर एनडीए की जीत होगी.

 

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर भी निशाना साधते हुए भाजपा नेता ने कहा कि एक समय ललन सिंह नीतीश कुमार के पेट के दांत का ऑपरेशन कर रहे थे और अब वह उन्हें प्रधानमंत्री बनाने चले हैं, आने वाले दिनों में यह भी स्पष्ट हो जाएगा. भाजपा नेता ने वर्तमान में बिहार में महागठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए बताया कि कुछ दिनों के बाद जब आरजेडी के लोग जदयू के लोगों को बेइज्जत करना शुरू करेंगे, तब नीतीश कुमार को एक बार फिर गलती का एहसास होगा या आने वाला 6 महीने में पता चलना शुरू हो जाएगा.

Source : News18

Nikhil Pratap
Nikhil Prataphttps://bestresearch.in/
Nikhil Pratap is Editor Head of Best Research. He is Administrative Director who leads the Technology team at bestresearch.in. He is also media advisor at bestresearch.in. Contact: nikhil@bestresearch.in
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments