पिता ने बॉयफ्रेंड से बात करते देखा तो पीटकर मार डाला, प्रेमी के रिकॉर्डेड कॉल ने खोला राज

एक पिता अपनी बेटी को फोन पर बॉयफ्रेंड से बात करते सुन कर इतने गुस्से में आ गया कि उसकी तड़पा-तड़पाकर हत्या कर दी और गुनाह छिपाने के लिए बेटी के शव को नदी में फेंक दिया. हत्या के इस मामले में गांव के लोग भी गुमराह हो रहे थे लेकिन पिता द्वारा किए पाप का भंडा फूट गया जब बेटी के हत्या के समय का ऑडियो वायरल हो गया. बाप पर बेटी की हत्या का आरोप खुद मृतका की मां, बहन और मामा ने लगाया और ऑडियो पुलिस को सबूत के तहत दिया है.

 

कहां का है मामला

दिल दो दहला देने वाला ये घटना बिहार के दरभंगा जिले के मोरो थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव की है. पिता उस्मान के खिलाफ उसकी पत्नी, बेटी और साला ने महिला हेल्पलाइन पहुंच कर ऑडियो दिया और पूरे परिवार को जान का खतरा बताया. मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला हेल्पलाइन की परियोजना प्रबंधक अजमनुत निशा ने मामले पर तुरंत संज्ञान लेने हेतु मोरो थाना को अनुशंसा कर दिया.

प्यार करना पड़ा मंहगा

दरअसल पिता उस्मान द्वारा अपनी 20 वर्षीय बेटी आफरीन की शादी अधिक उम्र के लड़के से तय कर दी गई थी. इधर आफरीन का प्रेम-प्रसंग दूसरे युवक से चल रहा था. ये बात घर में सभी सदस्य की जानकारी में थी. पिता के द्वारा प्रेमी युवक से बात करने की मनाही भी थी फिर भी छिप-छिपकर आफरीन अपने प्रेमी से बात कर लेती थी. हत्या वाले दिन भी वो अपने प्रेमी संग मोबाइल पर बात कर ही रही थी कि पिता पीछे से आ गए और प्रेमी संग बात करते देख आग बबूला हो गए. इसके बाद वो आफरीन को गुस्से में मारने लगा और तब तक मारता पीटता रहा जब तक उसकी मौत न हो गई.

 

पिटाई के दौरान गुहार लगाती रही आफरीन

पूरा वाक्या इस लिए सामने आ गया क्योंकि जिस समय ये घटना घटी तो प्रेमी लाइन पर था और उसने दिमाग लगाते हुए पूरा ऑडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया जिससे पूरा मामला सामने आया. बेटी अपने पिता से गुहार लगाते रह गई कि वो उनकी बेटी है, उसकी जान को बक्श दो लेकिन गिड़गिड़ाने का भी असर उस्सान पर नही हुआ और उसने अपनी सगी बेटी की जान ले ली.

 

शव को नदी में फेंका

बेटी की हत्या 15 अप्रैल को करने के बाद आरोपी पिता ने शव को ठिकाने लगाने के लिए गांव के नदी में फेंक दिया और 16 अप्रैल को गांव में बेटी के लापता होने की बात बताई, जबकि नदी से शव बरामद होने के बाद पुलिस के द्वारा डीएमसीएच में पोस्टमार्टम करवाया गया था. अब पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.

 

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

इधर पूरे मामले में ऑडियो क्लिप सुनने के बाद पुलिस में हड़कंप मचा है. एक तरफ इस केस को लेकर मोरो थाना में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है तो वहीं दरभंगा के पुलिस पदाधिकारी ने प्राथमिकी दर्ज होने के बाद ऑडियो क्लिप के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है. दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार ने ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद कहा कि मामला ऑनर किलिंग का लगता है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Comment

close