बच्ची को घुमाने के बहाने ले जाकर किया गलत काम, नाबालिग चाचा गिरफ्तार

मुंगेर में 7 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने की खबर सामने आई है. इस मामले में बच्ची के 16 साल के चाचा को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. चाचा के खिलाफ परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई थी. बच्ची का इलाज एक सरकारी अस्पताल में कराया जा रहा है.

पुलिस अधीक्षक जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने अस्पताल पहुंच कर पीड़ित बच्ची और परिजनों से मुलाकात की है. अस्पताल में 3 सदस्यीय चिकित्सकों का दल बच्ची का इलाज कर रहा है. उन्होंने बताया कि बच्ची अब खतरे से बाहर है.

दर्ज मामले के अनुसार, नाबालिग चाचा अपनी नाबालिग भतीजी को बहला-फुसला कर पास के पहड़तल्ली में ले गया था. शुक्रवार शाम लगभग 4 बच्चे बच्ची घर पहुंची, उसकी हालत ठीक नहीं थी. उनसे चाचा की करतूत घर के लोगों को बताई. तब घरवालों ने इसकी सूचना हवेली खड़गपुर पुलिस को दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी चाचा के पिता को भी हिरासत में लिया गया है. जबकि घर के अन्य सदस्य फरार हैं.

 

इधर, बच्ची का इलाज कर रहे 3 सदस्यीय चिकित्सकों के दल ने बताया कि बच्ची की हालत अब बेहतर है. डॉक्टरों की टीम में डॉ निर्मला गुप्ता, डॉ अजय कुमार और डॉ रोशन कुमार शामिल हैं. एसपी के निर्देश पर बच्ची की सुरक्षा में दो महिला पुलिसकर्मी अस्पताल तैनात की गई हैं. पुलिस अधीक्षक जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि परिजनों के बयान पर बलात्कार की प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. स्पीडी ट्रायल चला कर उसे सजा दिलाई जाएगी.

Leave a Comment

close