बिहार : क्लासरूम में कुर्सी पर बैठकर सोती हैं मैडम, पंखे से हवा कर रही है छात्रा

बिहार की नीतीश कुमार सरकार शिक्षा के क्षेत्र में कई बेहतरीन कार्य कर रही है। सरकार कई योजनाओं के जरिए छात्रों की मदद भी कर रही है ताकि कोई भी बच्चा शिक्षा से वंचित ना रहे। लेकिन गाहे-बगाहे सरकारी अध्यापकों का लचर रवैया सामने आता रहता है। ताजा मामला बेतिया जिले का है। जहां एक शिक्षिका क्लास रूम में सो रही है और छात्रा उसे पंखे से हवा कर रही है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बेतिया जिले के योगापट्टी प्रखंड में एक शिक्षिका क्लास रूम में कुर्सी पर बैठी है तो दूसरी कुर्सी पर पैर रखकर आराम से लेटी हुई है। शिक्षिका का नाम बबिता कुमारी है। एक छात्रा पंखे से उसपर हवा कर रही है। कुछ छात्र क्लास रूम में बोरे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो बगही पुरैना पंचायत के एक राजकीय प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा है। हालांकि ‘Bihar News ’ वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

 

बताया जाता है कि शनिवार को विद्यालय खुला था। शिक्षिका पढ़ाने गई थी, लेकिन क्लास रूम में ही कुर्सी पर सो गईं। वहीं एक छात्रा उनको पंखा झल रही है। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। हालांकि इस बारे में विद्यालय के एचएम का कहना है कि शिक्षिका बीमार थी। इस कारण पढ़ाने के दौरान उनका सिर नीचे आ गया था। इसके बाद बच्चों ने उन्हें कुर्सी पर बैठा दिया था।

 

Source : Hindustan

Leave a Comment

close