भागलपुर के कहलगांव में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म और अमानवीय व्यवहार, नाथनगर में एक को भगा ले गए युवक

कहलगांव में जहां युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया, तो वहीं नाथनगर में थाने पहुंचे स्वजनों ने आरोप लगाया कि गांव के ही युवक उनकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गए हैं। दोनों मामलों में पुलिसिया कार्रवाई जारी है।

 

कहलगांव के पीरपैंती थाना क्षेत्र के एक 19 साल की लड़की ने इसी थाना क्षेत्र के माधोपुर अठनिया गांववासी मु. अलीम पर पिछले एक साल से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने ,उसी गांव के मो नोसाद एवं सनुल पर लाठी से मारपीट करने थूक चटाने,मो अलीम का पीछा छोडऩे की धमकी देने चांदी के गले का चैन छीनने का आरोप लगाते हुए ईसीपुर बाराहाट थाने में मुकदमा दर्ज किया है। दर्ज प्राथमिकी में लड़की ने लिखा है कि मु. अलीम मोबाइल पर शादी करने का बार बार बात कह रहा था।

लड़की ने आवेदन में लिखा कि अलीम एक साल से शादी का झांसा देकर यौन शोषण कर रहा था। गत 5 सितम्बर को पीरपैंती बाजार हाट पर बुलाया और वहां से आटो पर बैठकर प्यालापुर चौक पर उतार कर गन्ना खेत ले गया।वहां भी शारीरिक संबंध बनाए। शादी की बात कहने पर कहा कि कुछ दिन और रुक जाओ। खेत से निकलने पर पहले से ही वहां मौजूद मु. अलीम के गांव के ही मु. नौसाद एवं मु. सनुल ने उसकी लाठी पिटाई कर दी। वे कहने लगे कि भाई अलीम का पिंड छोड़ दो, वह शादी नहीं करेगा। आरोप है कि दोनों ने उसे थूक चटाया और मोबाइल छीन कर पटक दिया। गले से चांदी का चेन छिनकर भगा उसे भगा दिया। इस मामले पर पुलिस जांच में जुट गई है।

 

बहला-फुसलाकर लड़की को भगाने का आरोप, तीन नामजद

नाथनगर के मधुसूदनपुर इलाके के एक गांव से बहला फुसलाकर लड़की को भगाने का मामला प्रकाश में आया है। लड़की के पिता ने सनोखर थाना के तेलोनदा गांव के दशरथ साह, मनोज साह आदि पर बेटी को बहला फुसलाकर भगाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। आवेदन में उन्होंने लिखा है कि बीते छह सितंबर की शाम समान खरीदने को लेकर दुकान जाने की बात कहकर घर से निकली थी। लेकिन अब तक घर नहीं लौटी। खोजबीन के क्रम में पता चला कि नामजद लोग बहला फुसलाकर बेटी को भगा ले गए। मधुसूदनपुर ओपी इंचार्ज मिथलेश कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। लड़की को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source: Jagran

Leave a Comment

close