सीतामढ़ी: शादी से इनकार करने पर युवक ने घर में घुसकर लड़की का बनाया अश्लील वीडियो, केस दर्ज

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले में लड़की के परिजनों द्वारा शादी से इनकार किये जाने पर वर पक्ष की ओर से उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल करने का मामला सामने आया है. इससे आहत होकर पीड़िता ने खाना-पीना छोड़ दिया और वो सदमे में चली गई. लड़की के पिता की तहरीर पर बैरगनिया थाना में प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है.

 

दर्ज प्राथमिकी में लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की शादी की बातचीत विरता टोला के प्रणोदय चौधरी के साथ चल रही थी. बातचीत के दरम्यान उन्होंने लड़की की तस्वीर वर पक्ष को दी थी. लेकिन कुछ दिन बीतने के बाद ही लड़के प्रणोदय द्वारा तस्वीर को एडिट कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. लड़के की इस हरकत के बाद लड़की ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया. इससे खफा होकर प्रणोदय चौधरी ने हथियार के बल पर घर में घुसकर लड़की की अश्लील वीडियो बना ली और बैरगनिया के अशोगी निवासी सागर पासवान को वाट्सएप पर भेज दिया.

 

पीड़िता के घरवालों का आरोप है कि सागर और प्रणोदय ने लड़की के पिता की फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और तस्वीर को उससे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. लड़की के पिता ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलने के बाद उनकी बेटी सदमे में चली गई और उसने खाना-पीना छोड़ दिया.

 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और धमकी देने व वीडियो वायरल करने समेत अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बैरगनिया थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source : News18

Leave a Comment

close