सुहागरात पर इंतजार कर रहा था दूल्हा, भाई के साथ बाइक पर फुर्र हुई दुल्हन

बिहार के मोतिहारी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर दुल्हन ने ऐसा कांड किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. दुल्हन ने सुहागरात पर दूल्हे को ऐसा धोखा दिया कि जिसे वो जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा. सुहागरात से पहले दुल्हन लाखों की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गई और किसी को इस घटना की कानों कान खबर तक नहीं लग सकी. पीड़ित परिवार का कहना है कि दुल्हन 4 लाख के जेवर, 1.50 लाख कैश लेकर बाइक से भाई के साथ फरार हो गई.

 

पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के धनौजी पंचायत के हरनाथपुर परसौनी में जोगी साह के पुत्र आनंद कुमार की शादी हिंदू रीति रिवाज से 9 मई को ढाका थाना क्षेत्र के परसा निवासी रामनाथ साह की पुत्री मुन्नी कुमारी से संपन्न हुई. इस संबंध में आनंद कुमार ने पकड़ीदयाल थाने में आवेदन देकर बताया कि दुल्हन विदा होकर ससुराल अपने पति आनंद कुमार के साथ घर आई और उसी रात को 11 बजे दुल्हन का भाई कृष्णा साह अपने दो दोस्तों के साथ अपने बहन के घर आया.

दूल्हा और उसके पूरे परिवार ने कृष्णा साह का खूब सेवा सत्कार किया. देर रात होने पर वो दूसरे रूम में सोने चला गया. रात में मौका देख दुल्हन मुन्नी कुमारी अपने भाई कृष्णा साह के साथ जेवर और कैश लेकर फरार हो गई.

 

पीड़ित दूल्हे ने पुलिस को बताया कि देर रात जब उसने मोटराइकिल की आवाज सुनी तो उसने उठकर देखा कि दुल्हन और उसके भाई घर पर नहीं है और कीमती सामान भी गायब था. दहेज में जो नई बाइक मिली थी वह भी नहीं थी. पीड़ित आनंद कुमार कहना है कि इस घटना के बाद से उसका घर से निकलना मुश्किल हो गया है, उसे इंसाफ चाहिए.

 

Source:- आज तक

Leave a Comment

close