हाथ में पिस्टल,कमर में गोली का बेल्ट, पत्नी को प्रेमी के चंगुल से छुड़ाने फिल्मी अंदाज में पहुंचा पति

पति को छोड़कर पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हुई तो पति फिल्मी अंदाज में अपनी बीवी को वापस लेने आशिक के घर जा पहुंचा. हाथ में पिस्टल और कमर में गोली का बेल्ट लगाए फिल्मी अंदाज में पहुंचे पति को पुलिस ने रंगे हाथों दबोच लिया. ये फिल्मी कहानी बिहार के शेखपुरा जिले की है जिसका अंत पुलिस की इंट्री से हुई और पति के साथ-साथ महिला के आशिक की हाथ में भी हथकड़ी लग गई.

 

कहानी शेखपुरा सदर थाना क्षेत्र के मटोखर गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में गिरफ्तार विवाहिता का पति राजू कुमार पटना जिला के दनियावां का रहने वाला है. शादी के बाद वह शेखपुरा के हुसैनाबाद में अपने ससुराल में ही रह रहा था. शनिवार की सुबह मटोखर निवासी विकास कुमार उसकी पत्नी को प्रेम जाल में फंसा कर अपने साथ ले गया. राजू को जब इस बात का पता चला तो वो देशी हथियार और कारतूस लेकर अपनी पत्नी को प्रेमी के चंगुल से छुड़ाने उसके घर पहुंच गया, बिल्कुल फिल्मी अंदाज में.

समय रहते पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के टेक्निकल सेल के जवानों को इस बात की भनक मिल गई, तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विवाहिता को विकास के कब्जे से मुक्त कराया, साथ ही विकास के साथ विवाहिता के पति राजू को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने राजू के पास से एक पिस्तौल और 7 जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. हालांकि यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है. विकास महिला से प्रेम करता था  और वो स्वेच्छा से विकास के साथ गई लेकिन पति को नागवार लगा तो अपनी पत्नी को प्रेमी के कब्जे से मुक्त कराने जा पहुंचा.

 

पुलिस इस बात से इंकार नहीं कर रही कि समय रहते और मौके पर नहीं पहुंचती तो कोई अनहोनी घटना हो सकती थी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमी के कब्जे से महिला को मुक्त करा दिया है और पति के घर भेज दिया. अब पति और पत्नी का आशिक, दोनों जेल की सलाखों के पीछे है.

Leave a Comment

close