रात के अंधेरे में प्रेमिका के घर पहुंचा था तीन बच्चो का बाप, गांव वालों ने पकड़ा तो किया ये हाल

बिहार के एक गांव में रात के अंधेरे में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी जो कि तीन बच्चों का बाप भी है को ग्रामीणों ने पकड़ कर सजा दे दी. प्रेमिका के घर गए प्रेमी को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में देखा और मारपीट करते हुए बिजली के खंभे में बांध दिया. यह घटना रविवार की रात की बताई जा रही है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला जमुई जिले के सिमुलतला थाना इलाके के सलखोडीह गांव का है.

 

जानकारी के मुताबिक आदिवासी महिला जो कि एक बच्चे की मां भी है का आशिक सद्दाम अंसारी रात के अंधेरे में मिलने पहुंचा था. जिस महिला के घर सद्दाम पहुंचा था उस महिला का पति दूसरे प्रदेश में मजदूरी करता है, इसी दौरान दोनों को लोगों ने पकड़ लिया. जिस प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ा वह तीन बच्चों का बाप है और ढोढरी गांव का रहने वाला बताया गया है. शादीशुदा दोनों प्रेमी-प्रेमिका को ग्रामीणों ने एक ही बिजली के खंभे में बांधकर सजा दी. हालांकि बाद में जब इस बात की जानकारी पुलिस को लगी तब मौके पर पहुंच कर दोनों को मुक्त करवा आगे की कार्रवाई शुरू की.

जानकारी के अनुसार दोनों शादीशुदा और बाल-बच्चेदार जोड़े के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग चलते आ रहा था. बीते एक साल से अक्सर प्रेमी सद्दाम रात में सलखोडीह गांव आया करता था, जिसको लेकर ग्रामीणों में नाराजगी थी. रविवार की रात भी जब प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा तब मौके पर जाकर ग्रमीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पाया. काफी देर तक बिजली के खंभे में बांधे जाने की सूचना जब पुलिस को मिली तो सिमुलतला थानाध्यक्ष दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों से मुक्त कर अपने साथ थाने लाया.

 

सिमुलतला थानाध्यक्ष विद्यानंद कुमार ने बताया कि महिला और पुरुष को बिजली के खंभे में बांधे जाने की सूचना के बाद मौके पर जाकर उन्हें ग्रामीणों से मुक्त करवाया है. दोनों प्रेमी-प्रेमिका इस मामले में कोई आवेदन नहीं दिया और न ही किसी गांव वाले ने आवेदन दिया है. फिलहाल दोनों को उनके-उनके परिजन को सौंप दिया गया है.

Leave a Comment

close