OMG! शख्‍स ने 1 या 2 नहीं 6 बार की शादी, भेद खुला तो सब रह गए सन्‍न

बिहार के बेगूसराय जिले से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक शख्‍स ने 1 या 2 नहीं, बल्कि पूरे 6 बार शादी की है. शख्‍स ने पहली बार वर्ष 2005 में शादी की थी. इसके बाद पिछले 17 वर्षों में वह समय-समय पर शादी करते रहे. बताया जाता है कि फिलहाल वह झारखंड की एक महिला के साथ बतौर पति-पत्‍नी रह रहे हैं. शख्‍स की कहानी बॉलीवुड की उन फिल्‍मों से मेल खाती है, जिसमें एक्‍टर कई महिलाओं से शादी कर लेता है. कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्‍म ‘किस किस को प्‍या करूं’ में 3 पत्नियां थीं, जिसको लेकर उन्‍हें परेशानियों का सामना करना पड़ा था. बेगूसराय के इस शख्‍स की कहानी भी कुछ उसी तरह की है.

 

रील लाइफ की कहानी रियल लाइफ में भी देखने को मिल रही है. शख्‍स द्वारा 6 शादी करने का खुलासा उसकी पहली पत्‍नी ने किया है. दरअसल, आरोपी शख्‍स ने महिला की बेरहमी से पिटाई की थी, जिसके बाद उन्‍हें इलाज के लिए सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के क्रम में ही पीड़िता ने रो-रोकर अपनी दास्तान बताई. साथ ही पति द्वारा 6 शादी करने की जानकारी दी. वहां मौजूद पुलिसकर्मी महिला की बात सुनकर अचंभित रह गए.

 

जानें पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला चेरिया बरियारपुर प्रखंड से जुड़ा है. पटना निवासी महिला रूबी ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2005 में उनकी शादी चेरिया बरियारपुर प्रखंड के हरिशंकर गोप के पुत्र रंजन कुमार से हुई थी. शादी के बाद रंजन कुमार एवं रूबी कुमारी को 2 बच्‍चे भी हुए. रूबी का आरोप है कि रंजन कुमार अपनी दिल फेंक और आशिकाना मिजाज की वजह से लगातार अन्य महिलाओं से भी संपर्क बनाता रहा.

 

कर डालीं कई शादियां

रंजन कुमार की पत्नी रूबी कुमारी ने आरोप लगाया है कि रंजन कुमार ने दिल्ली में एक अन्‍य महिला से शादी कर ली. इसके बाद रंजन ने तीसरी शादी मनेर निवासी महिला से की. रूबी आगे बताती हैं कि इससे भी जब रंजन कुमार का मन नहीं भरा तो उन्‍होंने झारखंड में 3 महिलाओं के साथ संबंध बनाए और उनसे शादी की. रंजन कुमार अपने चेरिया बरियारपुर स्थित पैतृक आवास पर झारखंड की रहने वाली महिला के संग रह रहे हैं. उनके तीन बच्‍चे भी हैं. आरोप है कि जब रूबी ने इसका विरोध किया तो रंजन कुमार ने रूबी की जमकर पिटाई कर डाली. फिलहाल रूबी सदर अस्पताल में इलाजरत हैं. उन्‍होंने जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

पुलिस करेगी छानबीन

मामला उजागर होने के बाद पुलिस ने इसकी छानबीन करने की बात कही है. अब छानीबन के बाद ही यह साफ हो सकेगा कि रूबी का आरोप सही है या फिर गलत. एक ही शख्‍स द्वारा 6 शादी करने का मामला अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन चुका है. अब देखना यह है कि पुलिस जांच में क्‍या सामने आता है.

Leave a Comment

close