Bihar: बॉयफ्रेंड के सामने नाबालिग से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

Bihar: बिहार के वैशाली जिले में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि बॉयफ्रेंड के साथ अकेले में बैठी लड़की को चार मनचलों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया. इतना ही नहीं आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पूरी घटना वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र की है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ नाबालिग से दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी में जुटी है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक कपल अकेले में में बैठे हुए हैं. तभी वहां चार युवक आते हैं और बॉयफ्रेंड को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. इस दौरान उन्होंने वीडियो भी बना लिया और फिर उसे वायरल कर दिया. अब वीडियो सामने आने के बाद पीड़िता के परिजनों ने जंदाहा थाना में लिखित शिकायत दी, जिसमें चार लड़कों पर किशोरी को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. आवेदन के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी लड़कों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही हैं.

 

सभी आरोपी एक ही गांव के 

सभी आरोपी एक ही गांव के बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि नाबालिग को ब्लैकमेल करने का और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक मोबाइल से दूसरे मोबाइल में यह वीडियो भेजा गया है. जिसके जरिए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर से दिख  रहा है कि नाबालिग किशोरी एक युवक के पीछे छुपने का प्रयास कर रही है और तीन से चार लड़के उसका वीडियो बना रहे हैं. साथ ही बीच-बीच में नाबालिग के साथ अश्लील हरकत भी कर रहे हैं. जिससे किशोरी काफी डरी सहमी हुई है. वह बार-बार गलतियों की माफी मांग रही है और छोड़ देने की गुहार भी लगा रही है. यही नहीं वीडियो में किशोरी के साथ मौजूद लड़का अपना परिचय दे रहा है. साथ ही कई अन्य लोगों का नाम बता कर रहम की भीख मांग रहा है. बावजूद इसके आरोपियों ने कोई रहम नहीं दिखाई और हैवानियत की सभी सीमाओं को लांधते हुए मासूम पर टूट पड़े.

 

गिरफ़्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

इस मामले में जंदाहा थाना अध्यक्ष विश्वनाथ राम ने फोन पर बताया कि पीड़िता के परिजन के द्वारा लिखित शिकायत देकर चार लड़कों पर ब्लैकमेल कर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही आरोपी लड़कों की पहचान कर पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Leave a Comment

close