HomeCricketपाकिस्तान की हार से बौखलाए शोएब अख्तर ने अंपायर की ईमानदारी पर...

पाकिस्तान की हार से बौखलाए शोएब अख्तर ने अंपायर की ईमानदारी पर उठाया सवाल, बोले क्रिकेट में ऐसा नहीं होना चाहिए

23 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान को खेले गए मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से करारी शिकस्त दिया. वहीं भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान टीम की हालत इस समय बहुत खराब है. जहां इस मैच को लेकर कोई ना कोई सवाल उठाए जा रहे हैं. वहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अंपायरों के फ़ैसले पर सवाल उठाया है. उन्होंने अंपायरों के लिए एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है।

 

आपको बता दें कि रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर हुए पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर क्या उठाए गए सवाल पर भारतीय फैन्सो ने उन्हें जमकर जवाब दिया है. वही इस पाकिस्तान टीम के मैच में हार को लेकर कई पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी अपनी हाथ नहीं मान रहे हैं. जहां वे इससे बेईमानी बता रहे हैं।

शोएब अख्तर ने अंपायरों पर उठाए सवाल

भारत पाकिस्तान के बीच खेले गए t20 वर्ल्ड कप के महा मुकाबले के बीच में ओवर में लगातार रोमांच देखने को मिल रहा था. आपको बता दें की, एक तरफ विराट कोहली स्ट्राइक पर थे, तो वहीं दूसरी ओर मोहम्मद नवाज बांलिंग कर रहे थे. जहां पर मोहम्मद नवाज ने कोहली को कमर के ऊपर फुल टॉस बॉल पर कि जिसे विराट कोहली ने छक्का मार दिया. जिसके बाद अंपायर ने उसे नो बॉल करार दिया. जिसके बाद
पाकिस्तान टीम के रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अंपायर के इस फैसले पर सवाल उठाए।

 

भारतीय फैन्सों ने दिया जवाब

दरअसल, शोएब अख्तर ने भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की,’अंपायर भाइयों आज रात सोच विचार करने के लिए आपके लिए खाना’ जिसके बाद शोएब अख्तर के इस कमेंट पर कई भारतीय फैंस कमेंट कर रहे हैं।
शोएब अख्तर के इस कमेंट को लेकर भारतीय फैन्सों उन्हें आईना दिखाया. वही एक भैंस ने विराट कोहली की तस्वीर को शेयर करते हुए उनके कमर पर एक लाइन खींचा. जिससे यह साफ पता चल रहा है कि बॉल कमर के ऊपर है ।

 

पाकिस्तान टीम से हार का दर्द नहीं भुलाया जा रहा है

भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा हाई वोल्टेज कम काला देखने को मिलता है. हाल में खेले गए भारत-पाकिस्तान मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया. जहां इस समय पाकिस्तान का शानदार जीत को लेकर भारत में जश्न मनाया जा रहा है. तो वहीं दूसरी बार पाकिस्तान को अपनी हार पर विश्वास नहीं होता है. जहां पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी अपने बयान के द्वारा अपनी हार को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं।

Nitesh Joshi
Nitesh Joshihttps://bestresearch.in
Nitesh Joshi is the Editorial Head of Best Research.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

close