विडियो : महा-मुकाबले से पहले विराट कोहली और बाबर आजम का हो गया आमना-सामना

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम दुबई पहुंच गई है, सिर्फ भारत ही नहीं पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीम भी UAE पहुंच चुकी है. Rohit Sharma की टीम इंडिया टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत चीर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करेगी. पूरी दुनिया की नजर 28 अगस्त को दुबई में होने वाले इस मुकाबले पर है. दोनों ही टीम इस वक्त बेहतरीन क्रिकेट खेल रही है और इसलिए 28 तारीख को दुबई में कांटे की टक्कर होने की पूरी उम्मीद है.


महा मुकाबले से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से मिले

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें Hardik Pandya और Yuzvendra Chahal को Rashid Khan और Mohammad Nabi के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन सबका ध्यान खिंचा Virat Kohli ने, जिनको पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam के साथ मिलते हुए देखा गया. कोहली बाबर से मिलते हैं और हाथ मिलाकर उन्हें शाबाशी देते हैं.

मौजूदा फॉर्म को अगर देखें तो बाबर आजम विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं जबकि कोहली संघर्ष कर रहे हैं. 1000 दिन से ऊपर हो गए हैं, विराट के बल्ले से कोई शतक नहीं आया है. लेकिन आगामी एशिया कप में उनसे बड़े योगदान की उम्मीद की जा रही है. अब देखना दिलचस्प होगा कि विराट कोहली एशिया कप में मजबूत वापसी करते हैं या नहीं ?

 

अभी एक और विडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली अभ्यास सत्र के दौरान रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर एक जबरदस्त छक्का लगाते हैं. अब बस सबको इंतजार है रविवार, 28 अगस्त का, जब क्रिकेट के दो चीर-प्रतिद्वंदी टकराएंगे और शायद यही दोनों टीम ही फाइनल भी खेले. अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप को रिहर्सल के तौर पर देखा जा रहा है.

Leave a Comment

close