HomeCricketT20 WC 2022: मोहम्मद शमी की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं...

T20 WC 2022: मोहम्मद शमी की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं ‘हिटमैन’, अब दे दी एक और उपाधि

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) वर्ल्ड कप की शुरुआत मेलबर्न में एक-दूसरे के खिलाफ हाई वोल्टेज मुकाबले से करेंगे. कल (23 अक्टूबर) की शाम फैसला हो जाएगा कि दोनों में से कौन सी टीम वर्ल्ड कप की शुरुआत जीत के साथ करती है. इस मैच से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी नेट्स में जीतोड़ मेहनत करने में लगी हुई है. टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के स्थान पर आए मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने अपने प्रदर्शन की बदौलत कप्तान रोहित का दिल जीत लिया है.

Mohammed Shami

दरअसल, सोशल मीडिया पर प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें हिटमैन मोहम्मद शमी की गेंदो पर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी साइड अनुभवी दिनेश कार्तिक हैं. वीडियो में रोहित पहले दिनेश कार्तिक के शॉट्स की तारीफ करते हैं. उसके बाद शमी की गेंदो का सामना करने के साथ-साथ उनकी भी प्रशंसा करते हैं. रोहित द्वारा वीडियो में शमी को खतरनाक गेंदबाज की उपाधि देते हुए देखा जा सकता है.

रोहित शर्मा ने शमी को लेकर दिया अपडेट

रोहित ने शमी को लेकर कहा ने कहा, ‘मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप में गेंदबाजी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. कोरोना के बाद उन्होंने वापसी की है और अब वह पूरी तरह से फिट हैं. हम सभी को ऑस्ट्रेलिया के टाइम जोन और मौसम के साथ घुलने-मिलने का पर्याप्त समय मिला है. हमने 35 पिछले मैचों में काफी कोशिश की है लेकिन अब हमारी टीम वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से तैयार है.’

 

मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के छुड़ाए छक्के

जसप्रीत बुमराह के स्थान पर वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने के बाद मोहम्मद शमी ने 17 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच खेला. जिसमें उन्होंनो केवल एक ओवर फेंका. इस एक ही ओवर में उन्होंने कंगारू टीम के छक्के छुड़ा दिए. उन्होंने तीन सफलताएं अपने नाम की और इस मुकाबले को 6 रनों से भारत की झोली में डाल दिया.

Pallavi Singh
Pallavi Singhhttps://bestresearch.in/
Pallavi Singh is Administrative Director who leads the Technology team at bestresearch.in. She is also media advisor at bestresearch.in. Contact: pallavi@bestresearch.in
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

close