Watch: ‘चिड़िया उड़, मैना उड़’, क्रिकेट छोड़ ये खेल खेलने लगे भारतीय टीम के प्लेयर्स

Viral Video: आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में धमाकेदार अंदाज में 2-0 से जीत हासिल की. भारत के कई प्लेयर्स को इंग्लैंड में ही रोका गया है. फुर्सत के पलों में ये खिलाड़ी चिड़िया उड़, मैना उड़ खेल रहे हैं. अब इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या और स्टार ओपनर ईशान किशन नजर आ रहे हैं.

 

वायरल हो रहा है ये वीडियो 

हम सभी ने ‘चिड़िया उड़, मैना उड़’ वाला खेल खेला होगा. आज हम आपको एक वीडियों के बारे में बताएंगे, जिसमें भारतीय खिलाड़ी चिड़िया उड़ा वाला खेल रहे हैं. इस वीडियो में स्टार ओपनर ईशान किशन, आयरलैंड दौरे पर टीम को जीत दिलाने वाले हार्दिक पांड्या और जादुई स्पिनर अक्षर पटेल खेल खेलना शुरू करते हैं लेकिन कुछ ही देर में अक्षर पटेल पकड़ लिए जाते हैं..

अक्षर पटेल-  1, 2, 3 स्टार्ट….’चिड़िया उड़, मैना उड़’

अक्षर पटेल– चिड़िया उड़,

अक्षर पटेल– मैना उड़….

हार्दिक पांड्या- मैना क्या होती है ?

ईशान किशन- मैना तो उड़ती है!

हार्दिक पांड्या- मैना क्या होती है ?

अक्षर पटेल- वो मोर की बहन होती है ना….क्या होती है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishan Kishan (@ishankishan23)

नजर आ रहे 3 खिलाड़ी

इसके बाद तीनों ठहाका मारकर हसने लगते हैं. ईशान किशन ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है. जैसे ही अक्षर पटेल मैना उड़ पर रूकते हैं वैसे ही हार्दिक पांड्या पूछते हैं कि मैना क्या होती है? इस पर अक्षर पटेल कहते हैं कि वो मोर की बहन होती है ….इसके बाद तीनों हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं…

 

वीडियो को पसंद कर रहे लोग

इस वीडियो को 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. तीनों खिलाड़ियों की आपसी केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. तीनों ही खिलाड़ियों ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारत ने आयरलैंड दौरे पर 2-0 से सीरीज जीती थी. वहीं, ईशान किशन ने शानदार खेल दिखाया.

Leave a Comment

close